scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Yodha Movie Review: एक्शन से भरपूर है सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा', ये 6 प्वाइंट्स फिल्म को करा सकते हैं सुपरहिट

Yodha Movie Quick Review in Hindi (योद्धा मूवी रिव्यू): सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' (Yodha) सिनेमाघरों में रिलीज होने को है। ऐसे में आपको इस मूवी के बारे में बता रहे हैं कि ये क्यों बेहतरीन हो सकती है। चलिए 5 प्वॉइंट में समझने की कोशिश करते हैं...
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: March 15, 2024 09:37 IST
yodha movie review  एक्शन से भरपूर है सिद्धार्थ मल्होत्रा की  योद्धा   ये 6 प्वाइंट्स फिल्म को करा सकते हैं सुपरहिट
Yodha Movie Quick Review: 'योद्धा' का फर्स्ट मूवी रिव्यू। (Photo- Sidharth Malhotra/Insta)
Advertisement

Yodha Movie Quick Review in Hindi: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों फिल्म 'योद्धा' (Yodha) को लेकर चर्चा में हैं। ये 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसमें उनके साथ राशि खन्ना और दिशा पाटनी भी अहम भूमिकाओं में हैं। फि्लम का निर्देशन सागर अंबरे और पुष्कर ओझा ने किया है। मूवी में दमदार एक्शन देखने के लिए मिलने वाला है। इसके लिए एक्टर ने कड़ी मेहनत की है। एक्शन सीक्वेंस के लिए अफ्रीकन ट्रेनर से ट्रेनिंग तक ली है। ऐसे में चलिए फिल्म की रिलीज से पहले उन प्वॉइंट्स के बारे में बताते हैं, जो इसे हिट करा सकते हैं।

Yodha Movie Review LIVE in Hindi: Watch Here

Advertisement

देशभक्ति से ओत-प्रोत है फिल्म कहानी

फिल्म 'योद्धा' की कहानी देशभक्ति से ओत-प्रोत है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक शोल्जर के लिए पहले उसका वतन प्रेम होता है। देश प्रेम के लिए भारत का जवान मर-मिटने के लिए तैयार है। इसमें प्लेन हाईजैक की कहानी को दिखाया गया है, जिसकी सुरक्षा में जुटे होते है सिद्धार्थ मल्होत्रा। ऐसे में दर्शकों को जो सबसे ज्यादा अकर्षित कर सकती है वो है फिल्म में देशभक्ति की डोज होना। भारत में देशभक्ति फिल्मों को आज से नहीं शुरू से ही पसंद किया जाता रहा है। इसका लोगों में अलग ही क्रेज देखने के लिए मिलता है।

इसके साथ ही कमांडो लवर्स भी इसे पसंद कर सकते हैं क्योंकि इसमें भारत के कमांडो को दिखाया गया है कि वो कैसे और क्या-क्या कर सकते हैं। भारतीय सैनिकों के बारे में जानने के लिए इंडिया में लोग काफी उत्सुक रहते हैं।

वर्दी में वापसी, करण जौहर संग वापसी

सिद्धार्थ मल्होत्रा को पहली बार वर्दी में 'अय्यारी' में देखा गया था। इसके बाद वो 'शेरशाह' में दिखे थे। यहां से उनका करियर चल पड़ा। इसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था। इसके बाद एक्टर वो रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में देखा गया था। अब वो फिल्म 'योद्धा' से एक बार फिर से बड़े पर्दे पर कमांडो बनकर वापसी कर रहे हैं। इतना ही नहीं करण जौहर के साथ एक्टर की ये तीसरी फिल्म है। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के बाद 'शेरशाह' और अब 'योद्धा' में काम कर रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर से दोनों का काम पर्दे पर देखा सकता है।

Advertisement

अफ्रीकन ट्रेनर से ली एक्शन की ट्रेनिंग

वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 'योद्धा' के प्रमोशन के दौरान जानकारी शेयर की थी कि उन्होंने अफ्रीकन ट्रेनर से एक्शन सीक्वेंस की ट्रेनिंग ली थी। ताकि फिल्म को एक कमांडो को बेहतरीन दिखाया जा सके। ऐसे में एक कमांडो की भूमिका और एक्शन सीक्वेंस फिल्म की कड़ी को मजबूत बनाती है।

Advertisement

गन और टेक्निक का इस्तेमाल

इसके साथ ही सिद्धार्थ ने 'योद्धा' में गन मशीन, चाकू और टेक्निक का इस्तेमाल किया है। इसमें उन्होंने असॉल्ट राइफ्ल्स, चाकू और पिस्टल, ग्रेनेट्स, डिवाइस का इस्तेमाल किया है। इसके बारे में एक्टर ने खुद फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया था।

डायरेक्टोरियल डेब्यू

'योद्धा' के साथ एक और दिलचस्प बात ये है कि इसका निर्देशन सागर अंबर और पुष्कर ओझा ने किया है। दोनों बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। इससे पहले वो बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर सलमान खान की फिल्म 'किक', शाहरुख खान की 'पठान' और ऋतिक रोशन की 'वॉर' में काम कर चुके हैं। ऐसे में अब बतौर डायरेक्टर उनका काम देखना दिलचस्प होगा।

दिशा पाटनी, राशि खन्ना और सिद्धार्थ की तिकड़ी

'योद्धा' की सबसे दिलचस्प बात ये है कि इससे सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशि खन्ना साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं। वहीं, सिद्धार्थ और राशि ऑनस्क्रीन नए पेयर हैं। ऐसे में दोनों की केमिस्ट्री भी देखना खास है, जिसे फैंस काफी पसंद कर सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो