scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

YRKKH Spoiler: दादीसा हुईं मेहरबान तो अभीरा ने कर दी ऐसी डिमांड, गुस्से से आगबबूला हो गई कावेरी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Updates 2nd March: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभीरा, दादीसा की हेल्प करती है जिससे दादीसा खुश होती हैं और उससे कुछ भी मांगने को कहती हैं।
Written by: Jyoti Jaiswal
नई दिल्ली | March 02, 2024 12:18 IST
yrkkh spoiler  दादीसा हुईं मेहरबान तो अभीरा ने कर दी ऐसी डिमांड  गुस्से से आगबबूला हो गई कावेरी
ये रिश्ता क्या कहलाता है
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Updates 2nd March: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। रूही के बी नानू और उनके दोस्त रूही की दूसरी शादी कराने के बारे में सोच रहे हैं। इसी वजह से रूही को बुलाया जाता है और बी नानू के दोस्त अपने पोते से रूही की शादी कराने के बारे में सोचते हैं। वो अपनी बात मनीष गोयनका से रखते हैं और कहते हैं कि उन्हें अपने पोते मानव के लिए रूही पसंद है। मनीष कहते हैं कि आप रूही के ससुरालवालों से मिल चुके हैं, आप जानते हैं उनकी जिद और नेचर कैसा है। लेकिन उनके दोस्त कहते हैं कि हम सब जानते हैं कि रोहित वापस नहीं आने वाला है तो क्या वो पूरी जिंदगी उसका इंतजार करती रहेगी।

सुनैना भी इस बात से सहमत है और कहती है कि जिंदगी भर रूही ऐसे नहीं रख सकती है, वो भी यही चाहती है। मनीष के दोस्त कहते हैं कि उन्हें कावेरी जी से बात करनी चाहिए। मनीष कहता है कि अगर रूही और मानव ने एक दूसरे क पसंद नहीं किया तो? इस पर उनके दोस्त जवाब देते हैं कि न भी करें तो हमारी दोस्ती पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उनका कहना है कि बस दोनों बच्चे खुश रहे इसलिए उन्हें हम एक बार मिलवा देते हैं।

Advertisement

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में खर्च हुए 1000 करोड़, खाने के मेन्यू से मेहमानों के रुकने के इंतजाम तक, सब है ए-वन

वहीं रूही अरमान को लेकर परेशान है कि उसने खाना खाया या नहीं? वो उसे मैसेज करती है कि तुमने खाना खाया या नहीं? जवाब में अरमान कहता है खा लूंगा थैंक्यू, रूही कहती है कि क्या अरमान उसे टालने की कोशिश कर रहा है? रूही कहती है कि अरमान अभी परेशान है लेकिन उसे किसी से बात करके मन हल्का करना है तो उसके लिए मैं हूं।

अभीरा दादीसा के साथ इवेंट में जाती है, वहां दादीसा परेशान होती हैं, अभीरा उनसे पूछती है कि क्या आपने बीपी की दवाई खाई थी आज? वो ना में सिर हिलाती हैं, अभीरा कहती है कि वो ड्राइवर से बोलती है कि वो गाड़ी निकाले हम यहां से घर जाएंगे। दादी कहती हैं कि लोग उनके स्पीच का इंतजार कर रहे हैं वो लोगों को निराश नहीं कर सकती हैं, तभी उनका बुलावा आ जाता है।

Advertisement

दूसरी तरफ चारू के पिता संजय बंसल उसकी मां को खराब परवरिश के लिए ताना देते हैं और नाराज होकर चले जाते हैं। दूसरी तरफ अरमान बिना खाना खाए ऑफिस चला जाता है, वहां उसकी मां विद्या पहुंचती है और उसे समझाती है।

वहां अभीरा दादी से कहती है कि आप जाइए स्पीच देनने मैं जो बोलूंगी वो आप दोहराते जाइएगा, दादीसा वही करती हैं और सब ताली बजाते हैं। वहां दादीसा सभी से अभीरा को मिलवाती हैं।

https://twitter.com/ok_aishi/status/1763809669875695923/video/1

घर चलकर दादी अभीरा की तारीफ करती हैं और उससे कहती हैं कि वो बहुत खुश हैं और टॉफी के साथ जो भी जूलरी उसे लेनी है वो ले सकती है, लेकिन अभीरा कहती है कि उसे ये सब नहीं चाहिए, बस वो ये चाहती है कि चारू को इंटर्नशिप करने दिया जाए। दादी कहती हैं ये नहीं हो सकता है, लेकिन विद्या भी अभीरा की साइड लेती है। आगे आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि क्या दादीसा अभीरा की बात मानकर चारू को इंटर्नशिप करने देंगी?

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो