scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: दादीसा से बढ़ेंगी अभीरा की नजदीकियां, अरमान को चारू ने कहा 'दूसरा खून'

YRKKH Written Updates 1st March: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बड़ा चेंज सामने आने वाला है। अभीरा और अरमान के बीच नजदीकियां बढ़ने वाली हैं।
Written by: Jyoti Jaiswal
नई दिल्ली | Updated: March 01, 2024 12:54 IST
yeh rishta kya kehlata hai spoiler  दादीसा से बढ़ेंगी अभीरा की नजदीकियां  अरमान को चारू ने कहा  दूसरा खून
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Updates
Advertisement

YRKKH Written Updates 1st March: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आज के एपिसोड में दिखाया गया कि अरमान और अभीरा में बहस हो जाती है। अरमान इस बात को लेकर अभीरा से नाराज है कि उसे चारू की इंटर्नशिप के बारे में पता था लेकिन उसने बताया नहीं। अभीरा कहती है कि जॉब करने का फैसला और परिवार में न बताने का फैसला चारू का था तो वो गलत कैसे हो गई? लेकिन अरमान कहता है उसने युवराज की बात भी छिपाई और अब चारू की जॉब के बारे में भी छिपाकर हमारे परिवार में परेशानी ला रही है। अरमान कहता है कि ज्वाइंट्स फैमिली में सभी की खुशियों के बारे में सोचा जाता है, लेकिन अभीरा पलटवार करती है, वो कहती है इसका मतलब ये तो नहीं है न कि घर की लड़कियों का गला घोंट दिया जाए।

रूही, चारू को समझाती है कि जब दादीसा का गुस्सा शांत हो जाएगा तो अरमान उनसे बात करेगा, तभी अभीरा वहां आ जाती है, वो चारू को समझाने की कोशिश करती है लेकिन रूही बीच में आ जाती है और अभीरा को चुप रहने को कहती है चारू भी अभीरा से नाराज होती है और वो कहती है कि उसे उनकी शक्ल भी नहीं देखनी है। अभीरा कहती है कि अगर वो नहीं बोलती तो फूफासा और दादीसा को लगता कि उसका अफेयर चल रहा है देव सर के साथ। चारू कहती है कि लगने देती आपको तो देव सर की फेवरिट इंटर्न बनना था इसलिए आपने ऐसा किया। तभी अरमान वहां आ जाता है और चारू को चुप होने को कहता है।

Advertisement

चारू गुस्से में अरमान को भी सुना देती है वो कहती है कि आपको सिर्फ अभीरा भाभी का दर्द दिखता है क्योंकि न वो इस घर की है और न आप। चारू अरमान को हर्ट कर देती है क्योंकि अरमान विद्या का सौतला बेटा है। चारू कहती है कि अरमान भैया ने दिखा दिया कि अपना खून अपना ही होता है। यह सुनकर सभी घरवाले शॉक्ड हो जाते हैं। अरमान वहां से चला जाता है। रूही को पुरानी बात याद आती है जब अरमान ने उससे कहा था कि जितना प्यार वो अपने घरवालों से करता है उससे ज्यादा वो उससे करते हैं। माधव और विद्या चारू से अंदर जाने को कहते हैं, रूही उसे अंदर लेकर जाती है। वहीं माधव अभीरा से कहता है कि वो अंदर अरमान के पास जाए उसे उसकी जरूरत है। अरमान कमरे में जाता है वहां उसे चारू की कही बातें याद आती हैं वो बहुत दुखी होता है और चादर के अंदर छिपकर रोने लगता है। अरमान खुद को सांत्वना देता है कि सब उसे प्यार करते हैं।

रूही, चारू को समझाती है कि उसे अरमान से सॉरी बोलना चाहिए लेकिन चारू नाराज हो जाती है। वहीं दूसरी तरफ अभीरा अरमान को समझाती है कि उसे चारू को जवाब देना चाहिए था, उसे बोलना चाहिए था कि जैसे वो जरूरी है वैसे वो भी इस घर के लिए जरूरी है। लेकिन अरमान कहता है कि उसके भाई बहन नहीं है उसे क्या पता कि भाई बहन के रिश्ते कैसे होते हैं।

Advertisement

चारू फोन करके देव सर से बोलती है कि वो अब इंटर्नशिप नहीं कर सकती है, क्योंकि उसके घरवालों को पता चल गया है, देव सर उसे समझाते हैं कि उसे अपने लिए लड़ना होगा।

'आधी रात हो गई, नींद आती नहीं…', इस हालत में दिखे 88 साल के धर्मेंद्र, क्यों खानी पड़ी बासी रोटी?

आगे क्या आएगा?

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभीरा अरमान से बोलेगी कि कहीं इन एक साल में किसी को प्यार न हो जाए इसलिए बेहतर है कि वो अपने प्यार के पास लौट जाए, लेकिन अरमान कहता है कि वो रिश्ता अब कभी नहीं जुड़ सकता है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो