scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

ये रिश्ता… के एक्टर्स अब नहीं कर सकेंगे को-एक्टर संग अफेयर, रोहित पुरोहित ने किया कन्फर्म मेकर्स ने साइन कराया है No-Affair Clause

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक्टर्स से नो अफेयर क्लॉज साइन कराया जा रहा है। इसकी पुष्टि अरमान का रोल निभाने वाले एक्टर रोहित पुरोहित ने की है।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: April 02, 2024 13:57 IST
ये रिश्ता… के एक्टर्स अब नहीं कर सकेंगे को एक्टर संग अफेयर  रोहित पुरोहित ने किया कन्फर्म मेकर्स ने साइन कराया है no affair clause
ये रिश्ता क्या कहलाता है (Photo: X)
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: राजन शाही का टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है, वजह है दो लीड एक्टर्स का टर्मिनेशन। सीरियल से रातों-रात दो सितारों को बाहर कर दिया गया और वजह बताई गई उनका अनप्रोफेशनल बिहैवियर। खबरों में आया है कि प्रतीक्षा होनमुखे और शहजादा धामी जो सीरियल में रूही और अरमान का रोल निभाते थे इनका अफेयर चल रहा था और दोनों अक्सर एक-दूसरे के मेकअप रूम में लंबा समय बिताते थे। जिसकी वजह से शूटिंग में देरी होती थी। दोनों काफी टैंट्रम्स भी दिखाते थे, जिसकी वजह से राजन शाही ने इन दोनों एक्टर्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया। अब मेकर्स काफी सावधानी बरत रहे हैं, यही वजह है कि अब उन्होंने एक्टर्स से नो अफेयर क्लॉज भी साइन कराया है।

रोहित पुरोहित जिन्होंने शहजादा धामी को रिप्लेस किया है और अरमान का रोल निभा रहे हैं उन्होंने इस बात की पुष्टि की है और ये कन्फर्म किया है कि उनके कॉन्ट्रैक्ट में भी ये क्लॉज है। रोहित ने कहा, ''मैंने भी इन सब बातों के बारे में सुना है और ये मेरे कॉन्ट्रैक्ट में भी है। लेकिन मुझे नहीं पता ये कितना सफल होगा क्योंकि कोई जानबूझकर प्यार नहीं करता है। कोई जानबूझकर अफेयर या रिलेशनशिप में नहीं जाता है। आप से नहीं रोक सकते हैं। ये तो लीगल बातें हैं लेकिन पर्सनल लेवल पर भी प्रोफेशनल होना जरूरी है।''

Advertisement

तलाक और मिसकैरेज का दर्द झेल चुकीं एक्ट्रेस बनीं मां, दो साल पहले की थी दूसरी शादी

शहजादा और प्रतीक्षा के अफेयर के बारे में जब रोहित से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने भी मीडिया और सेट पर लोगों से ये बातें सुनी हैं। रोहित ने कहा कि टर्मिनेशन का टैग किसी एक्टर के लिए अच्छा नहीं होता है, इसलिए किसी को भी ऐसे बिहैवियर से बचना चाहिए। क्योंकि राजन सर ने इतना बड़ा फैसला लिया है तो कुछ तो हुआ होगा।

रोहित ने यह भी कहा कि राजन शाही ने जब ये शो दिया तो उन्होंने कहा कि समझ ले मैं तुझे अपनी बेटी दे रहा हूं। रोहित ने कहा कि पहले तो उन्हें ये कहा गया था कि ये नया शो और 'ये रिश्ता…' जैसा बड़ा है। मगर उन्हें ये नहीं पता था कि वो ये रिश्ता… की बात कर रहे हैं। रोहित ने कहा कि उन्होंने मॉकशूट भी कर लिया और जिस दिन उन्हें कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए बुलाया गया उस दिन ये खबर लीक हो गई थी और जब वो राजन सर के पास पहुंचे तो वो मुस्कुरा रहे थे।

Advertisement

Kapil Sharma Birthday: कभी PCO में करते थे काम, आज हैं अरबों की संपत्ति के मालिक, जानिए कपिल शर्मा की नेटवर्थ

Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है… के प्रोड्यूसर राजन शाही ने हाल ही में अरमान का रोल निभाने वाले शहजादा धामी और रूही का रोल निभाने वाली प्रतीक्षा होनमुखे को बाहर कर दिया। उनकी जगह अब रोहित पुरोहित और गर्विता सधवानी ने ले ली है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो