scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मेकअप रूम में बंद कर दिया…', 'ये हैं मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर लगाए गंभीर आरोप, तो मेकर ने बताया झूठा

'ये हैं मोहब्बतें' फेम टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने हैरेसमेंट को लेकर खुलासा किया है कि उन्हें 'शुभ शगुन' के सेट पर मेकअप रूम में बंद कर दिया गया था। एक्ट्रेस शो के प्रोड्यूसर पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: April 27, 2024 16:03 IST
 मेकअप रूम में बंद कर दिया…    ये हैं मोहब्बतें  फेम एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर लगाए गंभीर आरोप  तो मेकर ने बताया झूठा
कृष्णा मुखर्जी ने लगाए प्रोड्यूसर पर गंभीर आरोप। (Photos- Krishna Mukherjee/insta)
Advertisement

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (krishna Mukherjee) ने शो 'शुभ शगुन' के प्रोड्यूसर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर मेकर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। एक्ट्रेस अली गोनी समेत कई टीवी सेलेब्स ने सपोर्ट भी किया है। कृष्णा ने बताया कि वो हैरेसमेंट का शिकार हो चुकी हैं। ये बात 'शुभ शगुन' के सेट की है। शूटिंग के दौरान उन्हें मेकअप रूम में बंद तक कर दिया गया था। यहां तक कि जब वो कपड़े बदलती थीं तो दरवाजे को ऐसे पीटा जाता था जैसे कि उसे तोड़ दिया जाएगा। इसे लेकर कृष्णा की ओर से न्याय की मांग की गई है। इसके साथ ही अब इस पर प्रोड्यूसर का भी रिएक्शन सामने आ गया है। उन्होंने इन आरोपों को झूठा बताया है। कुंदन सिंह ने इंस्टाग्राम पर लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर मामले पर रिएक्शन दिया है।

कृष्णा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके हैरेसमेंट का खुलासा किया है, जो कि काफी शॉकिंग भरा है। उन्होंने टीवी सीरियल 'शुभ शगुन' में काम करने का एक्सपीरियंस साझा किया है। उन्होंने बताया कि वो इस शो का हिस्सा होने के बाद प्रोड्यूसर द्वारा हैरेसमेंट का शिकार होने लगीं, जिसकी वजह से उन्हें डिप्रेशन और एंजाइटी होने लगी। पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि जब उनका स्वास्थ ठीक नहीं था तो उन्हें उनके हिस्से के पैसे भी नहीं दिए गए थे। मेकअप रूम में बंद कर दिया गया था। प्रोड्यूसर की ओर से धमकी भी मिली थी। इसकी वजह वो कभी इन सबके बारे में कभी बोल नहीं पाईं।

Advertisement

घटना से बुरी तरह टूट गईं कृष्णा मुखर्जी

कृष्णा मुखर्जी ने खुलासा किया कि वो इस घटना के बाद से इतनी डर गई थीं कि नए प्रोजेक्ट्स तक को साइन नहीं करती थीं। वो ये सोचती थीं कि कहीं फिर से ऐसा कुछ ना हो जाए। एक्ट्रेस 'शुभ शगुन' के सेट पर असुरक्षित महसूस करती थीं। उन्होंने कहा, 'मैं इससे पहले कभी भी अपनी बात कहने की हिम्मत नहीं जुटा पाई लेकिन, आज मैंने अपनी बात कहने का फैसला कर लिया है। मैं पिछले एक से डेढ़ साल से काफी मुश्किल घड़ी से गुजर रही हूं। मैं डिप्रेस्ड हूं, जब अकेली होती हूं तो रोती हूं। ये सब तब शुरू हुआ जब मैंने शुभ शगुन में काम करना शुरू किया। ये मेरी जिंदगी का सबसे बुरा फैसला था। मैं इसमें कभी भी काम नहीं करना चाहती थी लेकिन मैंने औरों की सुनी और कॉन्ट्रेक्ट साइन कर लिया। प्रोड्यूसर कुंदन सिंह ने मेरा कई बार हैरेसमेंट किया। मुझे मेकअप रूम में बंद कर दिया जाता था। मैं ठीक नहीं थी, मुझे पैसे भी नहीं दिए थे तो मैंने काम करने से मना कर दिया था।'

कपड़े बदलते समय पीटते थे दरवाजा

इसके साथ ही टीवी की फेमस एक्ट्रेस ने खुलासा किया, 'जब मैं मेकअप रूम में होती थी और कपड़े बदलती थी तो वो मेकअप रूम का दरवाजा ऐसे पीटते थे जैसे उसे तोड़ ही देंगे। उन्होंने अभी तक मेरी पिछले 5 महीने की पेमेंट तक नहीं दी है। वो इसके लिए दंगल टीवी के ऑफिस भी गईं लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिला। उन्हें कई बार धमकियां तक दी गई। मैं काफी डरी हुई थी और असुरक्षित महसूस करने लगी थी। मैंने बहुत लोगों से मदद भी मांगी लेकिन कोई भी कभी आगे नहीं आया। बस लोग पूछते थे कि मैं शो को क्यों नहीं कर रहा हूं? इसी वजह से मैंने शो को छोड़ दिया। मैं डर गई हूं कि ये सब चीजें फिर से ना हो जाएं। मुझे न्याय चाहिए।'

Advertisement

सेलेब्स ने किया सपोर्ट

कृष्णा मुखर्जी की इस पोस्ट के सामने आने के बाद टीवी के कई सेलेब्स और दोस्त उनके सपोर्ट में आ गए हैं। अली गोनी ने एक्ट्रेस को पुलिस में शिकायत करने की सलाह दी। श्रद्धा आर्या, नीना कुलकर्णी, शिरीन मिर्जा और अन्य लोगों ने कृष्णा को इसके खिलाफ लड़ने की सलाह दी।

आपको बता दें कि कृष्णा मुखर्जी को 'नागिन', 'कुछ तो है' और 'ये हैं मोहब्बतें' जैसे शोज के लिए जाना जाता है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने पिछले साल यानी कि मार्च, 2023 में चिराग बाटलीवाला के साथ शादी कर ली थी। अब वो शादी के बाद से हसबैंड के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो