होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

PM मोदी का नाम लिए बिना बॉलीवुड एक्टर ने वादा पूरे न करने के लगाए आरोप, कहा- सब हिंदू-मुस्लिम करने में व्यस्त हैं…

बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान ने हाल ही में ट्वीट करते हुए बिना किसी का नाम लिए सरकार पर अपने वादे पूरे ना करने का आरोप लगाया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: May 01, 2024 11:32 IST
कमाल राशिद खान (image: twitter)
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक्स कमाल राशिद खान अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और बॉलीवुड से लेकर देश-दुनिया के तमान मुद्दों पर बड़ी ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखते नजर आते हैं।

जहां एक तरफ वह बी-टाउन सेलेब्स पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ते तो वहीं इन दिनों वह सरकार को भी उनकी असफलताएं गिनाने में पीछे नहीं हट रहे हैं। अब हाल ही में एक्टर ने ट्वीट करते हुए बिना किसी का नाम लिए पोस्ट किया है और कहा है कि सब लोग बस हिंदू-मुस्लिम करने में व्यक्त हैं।

Advertisement

केआरके ने एक्स पर क्या लिखा

कमाल राशिद खान ने हाल ही में एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें लिखा है कि जनता से बोले गए सबसे बड़े झूठ-

100 दिन में कालाधन वापस

Advertisement

नोटबंदी से कालाधन ख़त्म

15 लाख खाते में

Petrol-Diesel ₹35 प्रति लीटर

रुपया मज़बूत होगा

2022 तक 100 Smart City

2022 तक हर परिवार एक को घर

2022 तक गंगा का निर्मलीकरण

World Class Infrastructure

$5 Trillion Economy

किसानों की आय दोगुनी

गैस सिलेंडर सस्ता होगा

भ्रष्टाचार जड़ से ख़त्म होगा

2 करोड़ रोज़गार हर साल

इसके साथ एक्टर ने लिखा कि अगर किसी ने इतने सारे वादे किए हों और पूरा एक भी न किया हो, तो लोगों को सवाल तो पूछना ही चाहिए? लेकिन सब हिंदू मुस्लिम करने में व्यस्त हैं। इसलिए अशिक्षित देशों के लिए लोकतंत्र वास्तव में एक बुरी चीज़ है।

मोदी जीतेंगे मैं जश्न मनाउंगा

बता दें कि इससे पहले केआरके ने ट्वीट किया था कि "मैं आठ साल बाद फरवरी 2024 में अपने सहारनपुर के देवंबद गांव में गया था। साथ ही उन्होंने लिखा कि यदि मोदी जीतेंगे तो मैं जश्न मनाउंगा। कमाल राशिद खान ने लिखा कि मुझे पूरा यकीन है कि अगले 15 सालों तक मोदी और अमित शाह देश पर शासन करेंगे।" मालूम हो कि कमाल राशिद खान के भाई माजिद अली सहारनपुर लोकसभा से चुनाव लड़ रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Entertainment NewsKRKPM Narendra Modi
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement