होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

क्या 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर आने के बाद अब अरमान मलिक से तलाक लेंगी पायल मलिक?

Bigg Boss OTT 3: पायल मलिक, कृतिका मलिक और अरमान मलिक बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में पहुंचे थे। ये सीजन जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होता है, अनिल कपूर शो के होस्ट हैं।
Written by: Jyoti Jaiswal
July 03, 2024 17:12 IST
पायल मलिक
Advertisement

अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ बिग बॉस के घर में पहुंचे, मगर कुछ ही दिनों में पायल मलिक एलिमिनेट हो गईं और बिग बॉस के घर से बाहर आ गईं। जबकि दूसरी पत्नी कृतिका के साथ अरमान बिग बॉस के घर में ही हैं। पायल के फैंस को लगता है कि उन्हें अब अपने बारे में सोचना चाहिए, वो कृतिका और अरमान की वजह से अपनी जिंदगी बर्बाद कर रही हैं। कई फैंस का तो ये भी कहना है कि पायल को अपने बच्चों को लेकर अलग हो जाना चाहिए और अपना यूट्यूब चैनल खोल लेना चाहिए। उन्हें उतना ही प्यार मिलेगा जितना अरमान के साथ मिलता है। इस बारे में जब पायल मलिक से पूछा गया तो उन्होंने क्या कहा आइए जानते हैं।

पायल ने कहा कि बिल्कुल भी नहीं। अरमान मुझसे और कृतिका से ज्यादा प्यार करते हैं। उनके लिए हम दोनों में कोई फर्क नहीं है। वो चारों बच्चों से भी ज्यादा प्यार करते हैं। पायल ने कहा कि मेरे पास अब पैसे हैं और अलग भी हो जाऊं तो इतनी कैपेबल हूं कि आराम से कमाकर खा सकती हूं। लेकिन मैं तलाक के बारे में सोच भी नहीं सकती हूं। चाहे मुझे कितना भी नाम और पैसा मिल जाए मैं ऐसा नहीं करूंगी। मैं अरमान से बहुत प्यार करती हूं और अपने परिवार और बच्चों के साथ बहुत खुश हूं।

Advertisement

पायल से जब पूछा गया कि क्या वो बिग बॉस ओटीटी में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी तो पायल ने कहा कि अगर बिग बॉस उन्हें बुलाते हैं तो वो जरूर जाना चाहेंगी। लोगों ने पीठ पीछे जो इतनी बातें कही हैं उन्हें सामने जाकर जवाब देकर आऊंगी।

Advertisement

आपको बता दें, पायल और अरमान शादीशुदा थे और कृतिका पायल की दोस्त थीं। चीकू की बर्थडे पार्टी में अरमान और कृतिका की मुलाकात हुई और एक हफ्ते के अंदर दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

अनिल कपूर द्वारा होस्ट किया जा रहा ये शो आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTTBigg boss ott 3Entertainment News
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement