scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पति भरत तख्तानी से तलाक के बाद राजनीति में कदम रखेंगी ईशा देओल? मां हेमा मालिनी ने किया इशारा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल का हाल ही में भरत तख्तानी के साथ तलाक हुआ है। अब खबर है कि एक्ट्रेस राजनीति में एंट्री ले सकती हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | February 18, 2024 17:50 IST
पति भरत तख्तानी से तलाक के बाद राजनीति में कदम रखेंगी ईशा देओल  मां हेमा मालिनी ने किया इशारा
ईशा देओल (image: instagram)
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल बीते काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का भरत तख्तानी से तलाक हो गया है, कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट पर अपने तलाक की घोषणा की थी।

खबर है कि तलाक के बाद ईशा अपनी दोनों बेटियों के साथ अपनी मां हेमा मालिनी के साथ रहेंगी। अब मां हेमा ने अपनी बेटी ईशा को लेकर एक बड़ा हिंट दिया है, जिससे हलचल मच गई है।

Advertisement

हेमा मालिनी ने अपनी बड़ी बेटी ईशा देओल के पॉलिटिक्स जॉइन पर करने टिप्पणी की है। हेमा ने कहा कि कि उनकी बेटी ईशा देओल भी राजनीति में कदम रख सकती हैं। वो बोलीं कि उन्हें भी इसमें दिलचस्पी है।

राजनीति में कदम रखेंगी ईशा देओल

हेमा मालिनी ने हाल ही में एबीपी न्यूज से बात करते हुए कहा कि "मेरा परिवार हमेशा मेरे साथ है। उनकी वजह से मैं यह करने में सक्षम हूं। वे मुंबई में मेरे घर की देखभाल कर रहे हैं, इसलिए मैं बहुत आसानी से मथुरा आ रही हूं। मैं आती हूं और वापस चली जाती हूं। मैं जो कुछ भी कर रही हूं, उससे धरम जी बहुत खुश हैं और इसलिए वो मेरा समर्थन करते हैं और मथुरा भी आते हैं।" वहीं एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि क्या उनकी बेटियां ईशा और अहाना भी राजनीति में आने में दिलचस्पी रखती हैं? इस पर हेमा मालिनी ने कहा कि "अगर वो चाहें। लेकिन ईशा को पॉलिटिक्स में रुचि है और उन्हें ये करना पसंद होगा। कुछ सालों में हो सकता है कि वो पॉलिटिक्स ज्वाइन कर भी लें।" अब हेमा मालिनी के इस बयान ने राजनीतिक गलियारों से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक में तहलका मचा दिया है।

Advertisement

भरत और ईशा का हुआ तलाक

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने एक जॉइन्ट स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा था कि "हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। हालांकि अब हम साथ नहीं हैं, लेकिन हमारे लिए हमारे दोनों बच्चों का भविष्य सबसे अहम है और हमेशा रहेगा। उम्मीद करते हैं कि आप लोग हमारी प्राइवसी की रिस्पेक्ट करें।" बता दें कि ईशा ने 'धूम', 'ना तुम जानो ना हम', 'एक दुआ', 'नो एंट्री', 'प्यारे मोहन', 'युवा', '''''कोई मेरे दिल से पूछे', 'जस्ट मैरिड', 'काल' जैसी फिल्मों में काम किया है

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो