scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

शेफ कुणाल कपूर के आरोपों पर पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- वो झूठ बोल रहे हैं…

कुणाल कपूर ने हाल ही में कोर्ट में तलाक के लिए याचिका दी थी, जिसे मंजूरी मिल गई है। उन्होंने अपनी पत्नी पर अपमानित करने का आरोप लगाया था। अब इस पर कुणाल की पत्नी का बयान सामने आया हाै।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: April 04, 2024 15:32 IST
शेफ कुणाल कपूर के आरोपों पर पत्नी ने तोड़ी चुप्पी  बोलीं  वो झूठ बोल रहे हैं…
सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर (फोटो-इंस्टाग्राम-kunal kapur)
Advertisement

सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दिल्ली हाई कोर्ट ने मंगलवार को उनकी अलग रह रही पत्नी द्वारा प्रदर्शित क्रूरता के आधार पर तलाक दे दिया है। ‘मास्टर शेफ’ में जज कपूर ने अपनी याचिका में आरोप लगाया कि उनकी पत्नी ने कभी भी उनके माता-पिता का सम्मान नहीं किया और वह उन्हें भी अपमानित करती हैं।

कोर्ट ने अपने फैसले में कहा था कि कुणाल की पत्नी ने पब्लिक में सबके सामने कुणाल का अपमान किया है और सार्वजनिक तौर पर ऐसा करना क्रूरता के बराबर होता है। जब भी दो में से एक पार्टनर का ऐसा व्यवहार होता है, तो इसका फर्क उनके रिश्तों पर पड़ता है।

Advertisement

ऐसे में उन्हें साथ रहने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता। अब इस मामले पर कुणाल कपूर की पत्नी का बयान सामने आया है। उनकी पत्नी का कहना है कि उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं।

कुणाल की पत्नी ने आरोपों को बताया गलत

कुणाल की पत्नी ने कोर्ट में क्रूरता के आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि "परिवार और पति की मदद के लिए मैंने अपने करियर से समझौता किया। ससुराल वाले घर का काम करने के बजाय नौकरी करने के लिए ताना मारते थे। छोटी-छोटी चीजों पर मुझे अपमानित करते थे। ऐसा वह इसलिए करते थे, क्योंकि मैं उनकी आदर्श बहू की रूढ़िवादी परिभाषा में फिट नहीं बैठती थी।  कुणाल द्वारा लगाए गए सभी आरोप अदालत को गुमराह कर रहे हैं और ये मनगढ़ंत हैं। मैंने इस रिश्ते को पूरी ईमानदारी से निभाया है। कुणाल का यह आरोप कि मैंने उनके माता-पिता का अपमान किया है यह निराधार है।"

Advertisement

शेफ ने लगाए क्या आरोप

कुणाल कपूर ने कोर्ट में कहा कि 'मेरी पत्नी न तो मेरा सम्मान करती थीं और न ही मेरे माता-पिता का। उनका व्यवहार मेरे माता-पिता के तरफ अपमानजनक था। इस वजह से कई बार मुझ सार्वजनिक स्थानों पर भी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।' बता दें कि कुणाल कपूर ने साल 2008 में शादी की थी और उनकी पत्नी ने साल 2012 में एक बेटे को जन्म दिया था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो