scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मेरी बेटी को उसका हक मिले…' महिला ने खुद को बताया रवि किशन की दूसरी पत्नी, बोली- 28 साल पहले हुई थी शादी

अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने सोमवार को लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जहां उसने दावा किया कि वह रवि किशन की पत्नी है और दोनों की एक बेटी भी है। वह चाहती है कि रवि किशन उसे अपना नाम दें।
Written by: Gunjan Sharma | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: April 16, 2024 10:14 IST
 मेरी बेटी को उसका हक मिले…  महिला ने खुद को बताया रवि किशन की दूसरी पत्नी  बोली  28 साल पहले हुई थी शादी
रवि किशन को लेकर महिला का दावा (फोटो- ट्विटर)
Advertisement

भोजपुरी एक्टर और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन बुरे फंसते नजर आ रहे हैं। लोकसभा चुनाव से पहले वह बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी में फंस सकते हैं। एक महिला ने दावा किया है कि वह रवि किशन की पत्नी है और दोनों की एक बेटी भी है। महिला का नाम अपर्णा ठाकुर है और वह बीजेपी सांसद से मांग कर रही है कि वह अपनी बेटी को अपना लें। इसके साथ ह उसने योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है।

Advertisement

अपर्णा ने सोमवार को लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी। जिसमें उसने कहा कि वह रवि किशन की पत्नी है और दोनों ने साल 1996  में मुंबई में शादी की थी,जिसमें दोनों के परिवार और खास दोस्त भी शामिल हुए थे। अपर्णा का कहना है कि दोनों की एक बेटी है। वह चाहती है कि रवि किशन उसे सामाजिक रूप से अपनाएं। अगर रवि किशन ऐसा नहीं करते तो महिला ने न्याय के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाने की बात कही है।

Advertisement

बता दें कि इस कॉन्फ्रेंस में महिला की बेटी भी साथ थी और उसने भी दावा किया है कि रवि उसके पिता हैं और उसे मिलने भी आया करते थे। अपर्णा की बेटी ने कहा कि उसे कभी पिता का प्यार नहीं मिला, रवि किशन उन्हें मिलने घर जाते थे और कुछ समय में वापस चले जाते थे, वह उनके साथ रुकते नहीं थे। उसने कहा,"उनसे कई बार मेरी बात हुई लेकिन उन्होंने कभी मेरी मदद नहीं की, पिछली बार मुझे 10 हजार की जरूरत थी, मैंने पैसे मांगे लेकिन उन्होंने मुझे पैसे नहीं दिए।" उसने बताया कि वह हीरोइन बनना चाहती थी, लेकिन रवि किशन ने उसकी मदद नहीं की। वह लारा दत्ता के साथ एक फिल्म में काम कर चुकी है।

अपर्णा का दावा

अपर्णा ने कहा कि उसकी मुलाकात रवि किशन से साल 1995 में उस वक्त हुई थी जब वह पत्रकारिता की पढ़ाई कर रही थी। एक साल बाद दोनों ने शादी कर ली थी। अपर्णा का कहना है कि रवि किशन अब भी उनके संपर्क में हैं, लेकिन सार्वजनिक तौर पर इस रिश्ते और उनकी बेटी को स्वीकार नहीं करना चाहते।

Advertisement

महिला का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि अभिनेता और राजनेता रवि किशन की ओर से इसपर कोई प्रतिक्रिया अब तक सामने नहीं आई है। फिल्म एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने इसपर दावा किया है कि अपर्णा के पास बेटी की डीएनए रिपोर्ट है और वह इसे लेकर अदालत में जाएंगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो