scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

CineGram: 'वो पागल हो चुकी…' जब इंटरव्यू में परवीन बॉबी के कारण अनकंफर्टेबल हो गए थे शेखर सुमन

परवीन बॉबी एक वक्त पर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने लगी थीं, इसके लिए लोग उन्हें जज किया जाने लगा था। शेखर सुमन ने उनके साथ इंटरव्यू किया था और अब उसके बारे में बताया है।
Written by: Gunjan Sharma | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | April 25, 2024 12:37 IST
cinegram   वो पागल हो चुकी…  जब इंटरव्यू में परवीन बॉबी के कारण अनकंफर्टेबल हो गए थे शेखर सुमन
परवीन बॉबी के साथ शेखर सुमन (IE)
Advertisement

शेखर सुमन इस वक्त संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर चर्चा में हैं। इसमें शेखर ने नवाब जुल्फिकार का किरदार निभाया है। शेखर एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे होस्ट भी रहे हैं। करीब दो दशक पहले वह अपना चैट शो चलाते थे, जिसका नाम था 'सिंपली शेखर' और इस शो में उन्होंने कई दिग्गजों के इंटरव्यू किए। दिवंगत एक्ट्रेस परवीन बॉबी भी इस शो में बतौर गेस्ट आई थीं और उन्होंने अमिताभ बच्चन के बारे में कुछ बातें कही थी जो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। उसके बारे में शेखर सुमन ने सालों बाद बात की है।

सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में शेखर सुमन ने बताया कि निधन से पहले शायद वो परवीन बॉबी का आखिरी इंटरव्यू था। बता दें कि परवीन बॉबी का निधन 2005 में हुआ था। शेखर सुमन ने उन्हें याद करते हुए कहा, "एक दिन मुझे एक कॉल आया, 'शेखर, परवीन बॉबी बोल रही हूं। तुम बहुत अच्छे हो, क्या मैं तुम्हारे शो में आ सकती हूं?'

Advertisement

शेखर ने बताया कि वह ये सुनकर काफी खुश हो गए और इंटरव्यू की तैयारी करने लगे, लेकिन आखिरी मौके पर उन्होंने कहा कि वह स्टूडियो नहीं आ सकतीं और फिर शेखर ने उनके घर जाकर इंटरव्यू किया।

शेखर ने कहा, "लोग उनके बारे में जो भी कहते थे सब झूठ था। 'वो पागल हो चुकी हैं, अजीब सा बिहेव करती है। वो नॉर्मल थीं। हालांकि इंटरव्यू के बीच में उन्होंने कुछ ऐसी चीजें कहनी शुरू कर दी जिनसे मैं अनकंफर्टेबल हो गया। वो कुछ लोगों के बारे में कुछ ऐसा बोलने लगीं जो मैं सुनना नहीं चाहता था। मैंने उन्हें रोका नहीं, लेकिन उन्हें बाद में एडिट कर दिया, क्योंकि जो वो कह रही थीं उनका कोई सबूत नहीं था और एकतरफा बात पर विश्वास करना सही नहीं था।"

क्या है मामला?

दरअसल जो क्लिप वायरल हो रहा है उसमें परवीन ने पूछा था कि अमिताभ को 'स्टार ऑफ द मिलेनियम' क्यों घोषित किया गया? उन्होंने कहा था कि अमिताभ दिखने में अच्छे नहीं हैं। इसपर रिएक्ट करते हुए शेखर सुमन ने कहा कि उन्होंने परवीन बॉबी से नहीं पूछा था कि वह अमिताभ बच्चन के बारे में ऐसा क्यों कह रही हैं। उनकी अपनी कोई वजह होगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो