होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

जब एक बार में कई सिगरेट पी जाते थे शाहरुख खान, 'कोयला' के को-एक्टर बोले- 'इतना स्मोकिंग करने वाला आदमी...'

शाहरुख खान ने फिल्म कोयला में माधुरी दीक्षित के साथ काम किया था।
Written by: Jyoti Jaiswal
May 22, 2024 10:59 IST
फिल्म 'कोयला' से शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित का स्टिल
Advertisement

बॉलीवुड ए्क्टर शाहरुख खान अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। देश-विदेश में उनके अभिनय की तारीफ होती है। प्रदीप रावत ने अब शाहरुख खान को लेकर कुछ शॉकिंग खुलासे किए हैं। प्रदीप रावत 80-90 के दशक के मशहूर एक्टर हैं। उन्होंने आमिर खान की फिल्म 'गजनी' में विलेन का रोल प्ले किया था और अभिनय के लिए खूब तारीफ बटोरी थी। प्रदीप ने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'कोयला' में काम किया था, ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी। अब प्रदीप रावत ने खुलासा किया है कि शूटिंग के दौरान शाहरुख खान चेन स्मोकिंग करते थे।

एक के बाद एक कई सिगरेट पी जाते थे शाहरुख खान

हाल ही में प्रदीप रावत ने सिद्धार्थ कन्नन को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कोयला फिल्म के दिनों को याद किया। प्रदीप रावत ने बताया कि शाहरुख खान चेन स्मोकर थे। एक्टर ने कहा, 'शाहरुख खान से मैं बहुत नजदीक नहीं था, लेकिन वो शानदार इंसान हैं। वो बहुत सिगरेट पीते थे और इतनी सिगरेट पीने वाला आदमी मैंने पहले नहीं देखा था। वो एक सिगरेट को आधा पीते थे और उसे फैंककर दूसरी जला लेते थे। उसे भी आधा पीते और फेंक देते थे। वो चेन स्मोकर थे मगर काम को लेकर कमाल का डेडीकेशन था उनके अंदर।''

Advertisement

कोयला के असिस्टेंट डायरेक्टर थे ऋतिक रोशन

प्रदीप रावत ने बताया कि शूटिंग के बाद हर शाम राकेश रोशन कोयला फिल्म की पूरी टीम के साथ पार्टी करते थे। प्रोड्यूसर राकेश रोशन के बेटे ऋतिक रोशन उस वक्त इस फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर थे और वो जॉनी लीवर को स्क्रिप्ट लाकर देते थे।

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान साल 2023 में तीन फिल्मों में नजर आए थे। 'पठान', 'जवान' और 'डंकी'। पहली दो फिल्में सुपरहिट हुई थीं वहीं डंकी में भी शाहरुख खान के काम को पसंद किया गया था।।

Advertisement
Tags :
Bollywood NewsEntertainment Newsshah rukh khan
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement