scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

आलिया भट्ट के लिए कंगना रनौत के खिलाफ क्यों खड़े हो गए थे रणदीप हुड्डा? सालों बाद बताया कारण, बोले- उसके साथ मेरा…

कंगना रनौत ने फिल्म 'गली बॉय' में एक्टिंग के लिए आलिया भट्ट का मजाक बनाया था। उस वक्त रणदीप आलिया के सपोर्ट में खड़े थे। सालों बाद रणदीप ने इसका कारण बताया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | April 03, 2024 14:28 IST
आलिया भट्ट के लिए कंगना रनौत के खिलाफ क्यों खड़े हो गए थे रणदीप हुड्डा  सालों बाद बताया कारण  बोले  उसके साथ मेरा…
रणदीप हुड्डा और आलिया भट्ट (फोटो-'ट्विटर/ash lov)
Advertisement

रणदीप हुड्डा की गिनती उन एक्टर्स में होती है जो बेबाकी से अपनी बात रखते हैं। उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि उनके बयान से किसी को क्या फर्क पड़ने वाला है। वह हमेशा सही के साथ खड़े रहना पसंद करते हैं। साल 2019 में वह आलिया भट्ट का सपोर्ट करने के लिए कंगना रनौत के खिलाफ खड़े हो गए थे। आलिया और रणदीप ने एक साथ फिल्म 'हाईवे' में काम किया था। कंगना ने आलिया को मीडियोकर एक्टर बताया था, उस वक्त के बारे में बात करते हुए रणदीप ने कहा है कि आलिया को बेवजह टारगेट किया गया था।

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में रणदीप ने आलिया के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बात की। कंगना की बात पर आलिया को सपोर्ट करने को लेकर भी उन्होंने बताया। रणदीप ने कहा, "हाईवे के वक्त मेरा आलिया के साथ एक सच्चा रिश्ता बन गया था। मुझे नहीं पता कि आलिया की तरफ से भी ऐसा था या नहीं। वो उसकी मर्जी है। मैं सिर्फ अपनी बात कहूंगा। मैंने देखा है उसे हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करते हुए। मैं दिल से उसके साथ खड़ा था क्योंकि उसे बिना वजह टारगेट किया जा रहा था।"

Advertisement

कंगना के बारे में बात करते हुए रणदीप ने कहा, "अपने साथी कलाकारों या अपने साथ काम करने वालों या अपनी बिरादरी को उन चीज़ों पर निशाना बनाना जो आपको लगता है कि आपको नहीं मिलीं, भले ही मुझे लगता है कि आपको इस इंडस्ट्री से बहुत कुछ मिला है, यह बिल्कुल अशोभनीय है। मुझे लगा कि मुझे यह करना चाहिए और मैंने यह किया।"

क्या है मामला?

दरअसल साल 2019 में कंगना रनौत ने आलिया भट्ट का मजाक बनाया था। उन्होंने फिल्म 'गली बॉय' में आलिया की एक्टिंग देख उन्हें मीडियोकर बताया था। उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म में उन्हें आलिया की परफॉर्मेंस देखकर शर्मिंदगी महसूस हुई। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि मीडिया ने फिल्मी बच्चों को बहुत ज्यादा प्यार दे दिया है। आम काम करने वालों को फालतू का पैंपर मत करो।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो