scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'कमाल की दिमागी गंदगी है', प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना तो परेश रावल ने यूं कसा तंज

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने हाल ही में एक चुनावी रैली के दैरान पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था, अब प्रियंका गांधी के इस बयान पर बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने रिएक्ट किया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | May 06, 2024 14:42 IST
 कमाल की दिमागी गंदगी है   प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना तो परेश रावल ने यूं कसा तंज
परेश रावल और प्रियंका गांधी (image: paresh rawal/ twitter, priyanka/ congress/twitter)
Advertisement

गुजरात के बनासकांठा में एक चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम खुद शहंशाह हैं और मेरे भाई को शहजादा बोलते हैं। वह महलों में रहते हैं साफ कपड़े पहनते हैं।

प्रियंका गांधी का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अब प्रियंका के इस बयान पर बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने तंज कसा है। बता दें कि परेश रावल भारतीय जनता पार्टी से सांसद रह चुके हैं और बीजेपी पार्टी के राजनेता हैं।

Advertisement

परेश रावल ने प्रियंका गांधी के बयान पर दी प्रतिक्रिया

दरअसल प्रियंका गांधी ने चुनावी रैली में कहा था कि 'पीएम मेरे भाई को शहजादा कहते हैं, मैं बताना चाहती हूं कि वह शहजादे अपकी समस्याएं सुनने के लिए कन्याकुमारी से कश्मीर तक 4,000 किलोमीटर तक चले और आपके शहंशाह नरेंद्र मोदी वह महलों में रहते हैं। क्या आपने कभी टीवी पर उनका चेहरा देखा है? एकदम साफ सुथरा सफेद कुर्ता, धूल का एक दाग नहीं है। एक बाल इधर से उधर नहीं हो रहा है। वह आपकी मेहनत, आपकी खेती को कैसे समझेंगे?' प्रियंका गांधी के इसी बयान पर परेश रावल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'लो ! अब मोदी जी के साफ-सुथरे रहेने से भी दिक्कत है ! कमाल की दिमागी गंदगी है।'

एक्टर का राजनीतिक सफर

परेश रावल फिल्मों में काम करने के साथ-साथ राजनीति में भी अपना हाथ अजमा चुके हैं। परेश रावल ने साल ने साल 2014 में भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की थी। 2019 में ही उन्हें लोकसभा चुनाव में अहमदाबाद (पूर्व) निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने का मौका भी मिला। इस चुनाव को जीतकर वह लोकसभा सांसद भी बने। हालांकि इसके बाद साल 2019 के लोकसभा चुनाव में वो चुनाव नहीं लड़े।

परेश रावल का बॉलीवुड डेब्यू

 बता दें कि परेश रावल ने साल 1995 में फिल्म 'अर्जुन' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में एक्टर ने नेगेटिव किरदार निभाया था। हिंदी के अलावा परेश रावल ने गुजराती, तेलुगु, अंग्रेजी और मराठी फिल्मों में भी काम किया हैं।

Advertisement

उन्होंने अपने करियर में 'अंदाज अपना अपना', 'चाची 420', 'हेरा फेरी', 'आवारा पागल दीवाना', 'हंगामा', 'दीवाने हुए पागल', 'गरम मसाला', 'फिर हेरा फेरी', 'गोलमाल: फन अनलिमिटेड', 'भागम भाग', 'भूल भुलैया', 'वेलकम', 'ओएमजी – ओह माय गॉड!', 'संजू' सहित 270 से अधिक फिल्मों में काम किया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो