scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'अरबाज और सोहेल उन्हें…', जब 'हम साथ-साथ हैं' के सेट से सलमान खान को उठा ले गई पुलिस, लॉकअप में कटी थी रात

एक्टर महेशा ठाकुर ने हाल ही में खुलासा किया कि 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग जोधपुर में हो रही थी और पुलिस सेट से सलमान खान को थाने ले गई।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | March 31, 2024 15:15 IST
 अरबाज और सोहेल उन्हें…   जब  हम साथ साथ हैं  के सेट से सलमान खान को उठा ले गई पुलिस  लॉकअप में कटी थी रात
सलमान खान (Photo- Salman khan/Insta)
Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान लगभग तीन दशकों से अपने फैंस को फिल्मों के जरिए एंटरटेन कर रहे हैं। उनकी आज भी वैसी ही फैन फॉलोइंग है, जैसी 90 के दशक में हुआ करती थी, जब उन्होंने फिल्मों में एंट्री की थी। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया, जिसमें हम साथ-साथ है शामिल है।

इस फिल्म में आनंद बाबू का किरदार निभाने वाले एक्टर महेश ठाकुर ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने उस दिन को याद किया, जब सलमान को पुलिस पकड़कर ले गई थी और उन्हें पूरी रात थाने में बैठा कर रखा था।

Advertisement

साल 1999 में रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ में सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू और करिश्मा कपूर समेत कई कलाकारों ने साथ काम किया था। इस फिल्म की जोधपुर में शूटिंग के दौरान सलमान समेत फिल्म की स्टार कास्ट से जुड़े कुछ कलाकारों ने काले हिरण का शिकार किया था। यह घटना खूब सुर्खियों में रही थी।

हम जोधपुर में शूट कर रहे थे

महेश ठाकुर ने हाल ही में सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में कहा कि "यह बहुत ही बुरा एक्सपीरियंस था। हम जोधपुर में एक गाने की शूटिंग कर रहे थे तभी सेट पर कुछ पुलिस आई और सबको उठाकर पुलिस स्टेशन ले गई। इस पूरे मामले में ना तो मैं, ना ही मोहनीश बहल और ना ही करिश्मा कपूर इसमें शामिल थीं। हम तीनों ही इसमें शामिल नहीं थे। उनमें से सिर्फ पांच। हमने जो देखा और अनुभव किया, वो अच्छी बात नहीं थी।"

सलमान भाई पुलिस के साथ रातभर वहां थे

एक्टर ने आगे बताया कि "पुलिस सेट से सलमान खान, सैफ अली खान, नीलम कोठारी, तब्बू और सोनाली बेंद्रे को उठाकर ले गई थी। महिलाओं को जाने दिया गया, लेकिन मुझे लगता है कि सलमान भाई पुलिस के साथ रातभर वहां थे। उसके बाद उनके भाई अरबाज और सोहेल उन्हें छुड़ाने आए। अगले दिन सलमान वापस सेट पर आए और एक दम नॉर्मल तरीके से फिल्म की शूटिंग जारी रखी। वो कूल डूड हैं और वो ठीक थे। सैफ भी अगले दिन नॉर्मल थे।"

Advertisement

मीडिया ने नेगेटिविटी फैलाई

इस पूरे मामले में महेश ने मीडिया को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि "क्योंकि यह बड़ा मामला था और इस केस में कई बड़े स्टार्स का नाम जुड़ा हुआ था। न्यूज वालों ने काफी उछाला है, कुछ निकला तो नहीं था। सलमान और सैफ का नाम जुड़ा होने के कारण लोग इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश कर रहे थे। मीडिया ने काफी नेगेटिविटी फैलाई पर अंत में कुछ भी नहीं निकला।"

जोधपुर से शेड्यूल कैंसिल कर दिया गया

एक्टर ने आगे कहा कि जब यह घटना हुई थी, तो जोधपुर से शेड्यूल कैंसिल कर दिया गया और पूरी कास्ट को वापस भेज दिया गया। हालांकि, कुछ वक्त के बाद हम फिर मिले और हमने सही वक्त पर इस फिल्म की शूटिंग पूरी की। सब कुछ पहले जैसा ही था। वो नॉर्मल था। हर कोई सबको जानता था। ऐसा नहीं था कि आपने पूछताछ की। प्रोफेशनलिज्म आसानी से दिखा गया था।'

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो