scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

जब अमिताभ बच्चन की वैन में टॉयलेट करना चाहते थे फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा, बोले- रेखा भी वहां थीं और कुछ बहस चल रही थी…

फिल्ममेकर विधु चोपड़ा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि उनकी लाइफ का सबसे बड़ा सपना अमिताभ बच्चन की वैन में पेशाब करना था।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: May 02, 2024 20:00 IST
जब अमिताभ बच्चन की वैन में टॉयलेट करना चाहते थे फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा  बोले  रेखा भी वहां थीं और कुछ बहस चल रही थी…
अमिताभ बच्चन (image: vidhu, amitabh/instagram)
Advertisement

विधु विनोद चोपड़ा एक ऐसे फिल्मकार हैं, जिनकी पहली फिल्म की क्लाइमैक्स पैसों की कमी के चलते पूरा नहीं हो पाया था और फिल्म रिलीज हो गई थी। इसके बावजूद इस फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड जीता था। वहीं दूसरी फिल्म के फिल्म सीधे ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई थी। इसके अलावा बीते साल रिलीज हुई उनकी फिल्म '12वीं फेल' ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। विधु ने बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों के साथ काम किया है।

वहीं हाल ही में दिए इंटरव्यू में फिल्ममेकर ने अमिताभ बच्चन के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया है। विधु ने बताया कि पहली मुलाकात में बिग-बी उनसे काफी खड़ूसियत से मिले थे। इतना नहीं विधु ने यह भी बताया कि उनकी सबसे बड़ी इच्छा अमिताभ बच्चन की वैन में पेशाब करना थी।

Advertisement

अमितभ बच्चन की वैन के काफी चर्चे थे

विधु चोपड़ा ने एक बातचीत में अमिताभ बच्चन के साथ अपनी पहली मुलाकात का किस्सा बताया। केलॉग मैनेजमेंट स्कूल से बात करते हुए विधु बोले, कि "अमित जी के साथ फिल्म करना इतना जरूरी नहीं था, जितना उनके पर्सनल वॉशरूम में पेशाब करना। मैं उनसे एक वैन में मिलने गया। वह वक्त बहुत चर्चे थे कि अमिताभ बच्चन की वैन में टॉयलेट भी है। उस पहली मुलाकात में मैं बहुत रूड था। मैंने उनसे कहा भले ही मेरा नाम इतना इम्प्रेसिव न हो लेकिन मेरी एक फिल्म है, क्या आप इसे देख सकते हैं। उन्होंने मेरा गुस्सा देख लिया और वह सहमत हो गए।"

रेखा के साथ कुछ बहस चल रही थी

फिल्ममेकर ने आगे बताया कि "मैंने अमित जी से कहा कि वह शाम 5 बजे के पहले मर्डर ऐट मंकी हिल फिल्म देख सकते हैं क्योंकि तब तक के लिए ही थिएटर लिया था। अमिताभ बच्चन, ऋषि दा और रेखा काम में बिजी थे। मैंने नोटिस किया कि कोई बहस चल रही है। करीब 4 बजे मुझे लगा कि इनको मेरी फिल्म देखने का वक्त नहीं मिलेगा। थोड़ी देर बाद मैं चला गया। मैं बाहर बैठा था तभी एक हाथ मेरे कंधे पर आया। वह अमिताभ बच्चन थे। उन्होंने पूछा, आपकी बुकिंग 5 बजे तक थी? चलिए चलते हैं। उन्होंने पूछा कि क्या उनकी एक दोस्त भी आ सकती हैं? वह दोस्त रेखा थीं। पहले वह बहस की वजह से थोड़े नाराज थे, इसके बाद हम सब उनकी फेमस वैन में गए।"

Advertisement

वैन में पेशाब करना मेरा सबसे बड़ा सपना था

विधु ने आगे कहा कि "वैन में मैंने अमित जी से पूछा कि क्या मैं आपका टॉयलेट यूज कर सकता हूं? लाइफ में मेरा सबसे बड़ा सपना अमिताभ बच्चन की वैन में टॉयलट जाना था।  कौन जाने फिल्म चले ना चले, लेकिन कम से कम मैंने उनकी वैन में पेशाब तो की।" वहीं अमिताभ ने विधु विनोद चोपड़ा की पूरी फिल्म देखी और उनके साथ काम करने को राजी भी हो गए।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो