scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अमर सिंह चमकीला की दूसरी पत्नी के लिए ये क्या बोल गईं परिणीति चोपड़ा, सोशल मीडिया पर भड़के लोग बोले- आपको अमरजोत के लिए…

परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह चमकीला की दूसरी पत्नी के बारे में बात करती नजर आ रही हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | April 22, 2024 12:27 IST
अमर सिंह चमकीला की दूसरी पत्नी के लिए ये क्या बोल गईं परिणीति चोपड़ा  सोशल मीडिया पर भड़के लोग बोले  आपको अमरजोत के लिए…
अमर सिंह चमकीला (image: pariniti chopra/instagram)
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म चमकीला की सफलता को एन्जॉय कर रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस ने पंजाबी सिंगर अमर सिंग चमकीला की दूसरी पत्नी अमरजोत का किरदार निभाया है। एक्ट्रेस को उनकी एक्टिंग के लिए खूब सराहा जा रहा है। साथ ही परिणीति की एक्टिंग को भी खूब पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

परिणीति ने अपने किरदार को लेकर कई इंटरव्यूज में बात की है और अब उनके एक इंटरव्यू की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस अमरजोत सिंह के किरदार के लिए अपने वजन को बढ़ाने को लेकर बात कर रही हैं। वहीं एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह दिया है कि लोग सोशल मीडिया पर उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Advertisement

परिणीति चोपड़ा ने क्या कहा था

दरअसल परिणीति चोपड़ा के इंटरव्यू का वीडियो एक रेड्डिट यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने किरदार के अनुभव के बारे में बात करती दिख रही हैं। परिणीति कह रही हैं कि "इम्तियाज सर ने मुझसे कहा कि आपको सेट पर लाइव गाना होगा। आपको 16-20 किलो वजन बढ़ाना होगा फिल्म के लिए, जो मैंने किया। इसी के साथ उन्होंने कहा कि आपके फेस पर मेकअप भी नहीं होगा ज्यादा आपको सबसे खराब लगना होगा।"

वहीं इंटरव्यू में एक्ट्रेस के साथ इम्तियाज अली भी मौजूद थे, उन्होंने कहा कि परिणीति ने केवल छह से सात किलोग्राम वजन बढ़ाए हैं। इसके अलावा, परिणीति चोपड़ा की बिना मेकअप और अमरजोत कौर के रूप में "सबसे खराब" दिखने की टिप्पणी ने कई लोगों को हैरान कर दिया है। लोगों ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के बयान के बाद उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Advertisement

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का बयान काफी वायरल हो रहा है। लोगों का मानना है कि वह हर इंटरव्यू में 'मैं सबसे खराब जैसी दिखती हूं' जैसी बातें कहकर अमरजोत कौर का अपमान कर रही हैं। एक्ट्रेस के बयान पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि प्लीज अपने बढ़ते वजन को सही ठहराने के लिए किसी और को घसीटना बंद करें और अपने बारे में अच्छा महसूस करें। एक यूजर ने लिखा कि 'मैंने अमरजोत कौर को गूगल पर खोजा, वह मोटी नहीं है, या बदसूरत नहीं दिखती है। यह महिला हर उस चीज के लिए बहाने और दोष लगाती है जो उसे नहीं लगता कि उसके जीवन में सही हो रही है।' एक यूजर ने लिखा कि 'आपको अमरजोत के लिए ऐसा नहीं कहना चाहिए।'

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो