scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'परिवार के बाहर के लोगों को…', ऐश्वर्या राय को अपने पॉडकास्ट पर बुलाने के सवाल पर ये क्या कह गईं नव्या नवेली नंदा

नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में ऐश्वर्या राय को अपने पॉडकास्ट पर बुलाने के सवाल पर रिएक्ट किया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: April 01, 2024 17:31 IST
 परिवार के बाहर के लोगों को…   ऐश्वर्या राय को अपने पॉडकास्ट पर बुलाने के सवाल पर ये क्या कह गईं नव्या नवेली नंदा
ऐश्वर्या राय और नव्या नवेली नंदा (image: instagram)
Advertisement

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह अकसर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। नव्या कभी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं तो कभी अपने परिवार की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं।

इन दिनों जया बच्चन की नातिन नव्या अपने पॉडकास्ट ‘वॉट द हेल नव्या’ के दूसरे सीजन को लेकर छाई हुई हैं। उनके इस पॉडकास्ट में अकसर उनकी मां श्वेता बच्चन और नानी जया बच्चन शामिल होती हैं।

Advertisement

हालांकि एक एपिसोड में उन्होंने अपने भाई अगस्त्य नंदा को भी इनवाइट किया था। जब शो पर अगस्त्य नजर आए तो फैंस ने उनसे अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को इनवाइट करने की भी मांग की थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं अब नव्या ने इशारों-इशारों में खुद बताया है कि वह ऐश्वर्या को शो पर क्यों इनवाइट नहीं करेंगी।

पॉडकास्ट पर ऐश्वर्या को नहीं बुलाना चाहती नव्या

दरअसल नव्या नवेली नंदा से हाल ही में जूम को दिए इंटरव्यू में जब पूछा गया कि उनके नाना अमिताभ और मामी ऐश्वर्या राय उनके पॉडकास्ट में नजर आएंगे? तब नव्या ने इसका जवाब देते हुए कहा कि "नहीं, मुझे लगता है कि अगर ‘वॉट द हेल नव्या’ का तीसरा सीजन आएगा तो मैं नए लोगों को मतलब परिवार के बाहर के लोगों को शो पर बुलाना चाहूंगी।" नव्या का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक ने लिखा कि 'वो सच में उसको नहीं लाना चाहती, जवाब ने काफी कुछ कह दिया।' एक ने लिखा कि 'कुछ तो गड़बड़ है दया।'

Advertisement

किस-किस को शो पर बुलाना चाहती हैं नव्या

वहीं नव्या ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा कि "अगर दूसरी इंडस्ट्री से लोग मेरे शो पर आएंगे तो बहुत मजा आएगा। पॉडकास्ट के दौरान उन लोगों का जो नजरिया निकलकर सामने आएगा उससे मुझे, मां और नानी को काफी कुछ सीखने को मिलेगा।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो