scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

450 रुपए के लिए कैब ड्राइवर से हुआ झगड़ा तो अब पूरे विवाद पर विक्रांत मैसी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'आप भी मनमानी से परेशान हैं तो…'

Vikrant Massey Reactions: एक्टर विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर से झगड़े को लेकर रिएक्शन सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें झगड़े की सच्चाई के बारे में बताते हुए देखा जा सकता है। चलिए बताते हैं उन्होंने क्या कहा।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | May 10, 2024 14:39 IST
450 रुपए के लिए कैब ड्राइवर से हुआ झगड़ा तो अब पूरे विवाद पर विक्रांत मैसी ने तोड़ी चुप्पी  कहा   आप भी मनमानी से परेशान हैं तो…
विवाद पर विक्रांत मैसी का रिएक्शन वायरल। (Photo-Instagram Screengrab)
Advertisement

'12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) बीते दिनों कैब ड्राइवर के साथ विवादों को लेकर चर्चा में आए थे। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वो शख्स से 450 रुपए के लिए झगड़ते हुए नजर आए थे। इसके बाद वो इस कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से हेडलाइन्स में आ गए थे। ऐसे में अब इस झगड़े पर एक्टर का रिएक्शन सामने आया है, जिसमें उन्होंने इसकी सच्चाई बताई है। वायरल वीडियो में कैब ड्राइवर ने एक्टर पर संगीन आरोप लगाए थे। ऐसे में अब विक्रांत के रिएक्शन ने इस विवाद पर विराम लगा दिया है।

दरअसल, विक्रांत मैसी का कैब ड्राइवर से झगड़े का वीडियो पूरा नहीं जारी किया गया था बल्कि ये आधा ही था। ऐसे में अब आगे का हिस्सा अब सामने आया है। इस वायरल वीडियो में एक्टर पहले तो कैब ड्राइवर से बात कर रहे होते हैं फिर उसके हाथ से फोन छीन लेते हैं और फिर सच्चाई बताते हैं। विक्रांत मैसी के विवाद की सच्चाई ये है कि ये कोई असल में विवाद नहीं था। बल्कि ऑनलाइन कैब बुकिंग ऐप 'इनड्राइव' का प्रमोशनल वीडियो है। इसमें एक्टर को कहते हुए सुना जा सकता है, 'अगर आप भी कैब बुकिंग ऐप्स की मनमानी और एक्स्ट्रा चार्जिस से परेशान हो गए हैं तो इनड्राइव से कैब की बुकिंग करें।'

Advertisement

क्या हुआ था वायरल वीडियो में?

बहरहाल, अगर विक्रांत मैसी के पहले वाले वायरल वीडियो की बात की जाए तो इसमें विक्रांत पर ड्राइवर ने संगीन आरोप लगाए थे। शख्स एक्टर से कैब के किराए को लेकर बात करते हुए नजर आया था। इसमें एक्टर को सवाल करते हुए देखा गया था कि जब निकले थे तो 450 रुपए बता रहा था अचानक से अब बढ़ कैसे गया? इस पर ड्राइवर ने उनसे पूछा था कि वो पैसे नहीं देंगे? फिर विक्रांत ने कहा था कि वो चिल्ला क्यों रहा है और इतने पैसे क्यों देंगे? कैब ड्राइवर ने आरोप लगाया था कि उसका नाम आशीष है और वो एक कैब ड्राइवर है। शख्स ने आरोप लगाया था कि एक्टर उनके साथ गाली-गलौच कर रहे हैं और पैसे नहीं दे रहे हैं। ऐसे में अब पूरा वीडियो सामने आने के बाद इस विवाद और आरोपों पर विराम लग गया है।

बहरहाल, अगर विक्रांत मैसी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो आखिरी बार फिल्म '12वीं फेल' में नजर आए थे। इसमें उनके एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। कम बजट की इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई कर रिकॉर्ड बना दिया था। वहीं, एक्टर की अपकमिंग फिल्म पर नजर डालें तो वो 'द साबरमती रिपोर्ट' में भी दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा वो तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में दिखाई देने वाले हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो