scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'खुश हूं कि रावण ने मेरा अपहरण किया राम भक्तों ने नहीं...', सीता को लेकर इस पुराने ट्वीट पर अब क्या बोले विक्रांत मैसी

विक्रांत मैसी ने हाल ही में ट्वीट कर अपने साल 2018 में श्री राम-सीता पर की गई टिप्पणी पर माफी मांगी है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: February 21, 2024 10:37 IST
 खुश हूं कि रावण ने मेरा अपहरण किया राम भक्तों ने नहीं      सीता को लेकर इस पुराने ट्वीट पर अब क्या बोले विक्रांत मैसी
विक्रांत मैसी (image: instagram)
Advertisement

टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुके विक्रांत मैसी इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर की '12वीं फेल' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। कम बजट में बनी ये फिल्म साल 2023 की सबसे चर्चित रिलीज में से एक रही और इस इंस्पायरिंग स्टोरी वाली फिल्म को न केवल क्रिटिक्स बल्कि दर्शकों ने भी खूब सराहा और इसने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कलेक्शन किया।

इस फिल्म के लिए उन्हें बीते महीने ही बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी असल जिंदगी की इस कहानी ने हर किसी का दिल जीता। इसी बीच एक्टर ने अपने एक पुराने ट्वीट पर खुलकर बात की है।

Advertisement

एक्टर ने श्री राम-सीता पर विवादित टिप्पणी की थी। हालांकि इस पर एक्टर ने माफी भी मांगी थी, लेकिन बाद में अभिनेता की वकील के साथ चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। वहीं अब एक्टर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

एक्टर ने की थी टिप्पणी

दरअसल 2018 एक्टर ने कठुआ और उन्नाव मामलों पर अपनी चिंता व्यक्त करते हुए भगवान राम और देवी सीता के बीच बातचीत का एक कार्टून साझा किया। अपने पुराने ट्वीट में, देवी सीता ने राम के 'भक्तों' के बजाय रावण द्वारा अपहरण किए जाने पर राहत व्यक्त की थी। इस पर 12वीं फेल अभिनेता ने लिखा था कि “आधे पके आलू और आधे पके हुए राष्ट्रवादी केवल पेट में दर्द पैदा करेंगे। #कठुआ कैसर #उन्नाव #शर्मनाक।” इस ट्वीट के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद एक्टर ने माफी मांगते हुए अपने 'इरादे' स्पष्ट किए थे।

विक्रांत मैसी ने मांगी माफी

अब इस इस पर एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "2018 में अपने एक ट्वीट के बारे में, मैं कुछ शब्द कहना चाहूंगा: हिंदू समुदाय को चोट पहुंचाना, बदनाम करना या अपमान करना मेरा इरादा कभी नहीं था। लेकिन जैसे ही मैं मजाक में किए गए एक ट्वीट के बारे में सोचता हूं, यही बात एक अखबार में छपे कार्टून को जोड़े बिना भी कही जा सकती थी, और मैं बहुत विनम्रता के साथ उन सभी लोगों से माफी मांगना चाहता हूं जो आहत हुए हैं। जैसा कि आप सभी अब तक जानते हैं, कि मैं सभी आस्थाओं, विश्वासों और धर्मों को जितना हो सकता है पूरा सम्मान देता हूं।"

Advertisement

एक्टर ने आगे लिखा कि "हम सभी समय के साथ बड़े होते हैं और अपनी गलतियों पर विचार करते हैं। यह मेरा था।' वहीं मुंबई स्थित वकील आशुतोष दुबे ने मंगलवार रात विक्रांत मैसी की माफी से पहले उनके साथ हुई चैट का स्क्रीनशॉट साझा किया है। वकील के साथ विक्रांत की चैट भी तेजी से वायरल हो रही है।"

Advertisement

वायरल चैट में क्या लिखा

वकील आशुतोष दुबे ने विक्रांत को एक संदेश भेजा था कि उनकी वायरल ट्वीट लोगों को काफी निराश कर रही है। इसके जवाब में अभिनेता ने कहा, "ट्वीट के मतलब को गलत समझा गया और इसे धर्म के साथ जोड़ा जा रहा है, जो कि बहुत ही गलत है।" अभिनेता ने जवाब दिया, "आप इसे विषय से बाहर कर रहे हैं। इसका हिंदू धर्म से कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन हां, मैं मानता हूं कि इसे आसानी से गलत समझा जा सकता है और ऐसा लगता है कि ऐसा ही हुआ है।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो