scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

विद्युत जामवाल ने फिल्म क्रिटिक पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप तो हुए ब्लॉक, शेयर किया स्क्रीनशॉट

विद्युत जामवाल ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए क्रिटिक को अपराधी बताया है। जिसके बाद फिल्म क्रिटिक ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर पूरा किस्सा शेयर किया है। दोनों के बीच तकरार जारी है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: February 27, 2024 14:25 IST
विद्युत जामवाल ने फिल्म क्रिटिक पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप तो हुए ब्लॉक  शेयर किया स्क्रीनशॉट
विद्युत जामवाल (फोटो-इंस्टाग्राम-Vidyut jammwal)
Advertisement

विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी फिल्म 'क्रैक' को लेकर चर्चा में हैं। उनकी ये फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है। इसी बीच उन्होंने फिल्म क्रिटिक पर फिल्म को अच्छी रेटिंग देने के लिए रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है। विद्युत की मानें तो जब उन्होंने क्रिटिक को रिश्वत नहीं दी तो उन्हें ब्लॉक कर दिया गया। एक्टर ने इसका स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

विद्युत ने स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें फिल्म क्रिटिक सुमित कडेल ने उन्हें ब्लॉक किया हुआ है। इस स्क्रीनशॉट के साथ विद्युत ने लिखा,"रिश्वत मांगना क्राइम है और देना भी क्राइम है। मेरा अपराध नहीं देना है। #सुमित कडेल इसलिए जब भी आप किसी की तारीफ करेंगे तो हम अपराधी को जान जाएंगे।"

Advertisement

विद्युत की इस पोस्ट पर उनके फैंस क्रिटिक को फटकार लगा रहे हैं। लोग उन्हें समोसा क्रिटिक-पैड रिव्यूर और पैड क्रिटिक बता रहे हैं। इसके साथ ही लोग रिश्वत लेने वाले क्रिटिक को एक्सपोज करने के लिए विद्युत की तारीफ कर रहे हैं।

अब फिल्म क्रिटिक ने इस पूरे मामले को लेकर सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। उन्होंने बताया है कि दरअसल हुआ क्या था। उन्होंने लिखा कि वह बुलाने पर एक प्रेस मीट में साथी पत्रकारों के साथ बैठे थे और मैं फिल्म के लीड एक्टर के साथ बातचीत करने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही बातचीत शुरू हुई, उन्होंने बाकी सितारों के साथ एक्शन फिल्मों में नजर न आने के बारे में पूछा और मानों उनके सवाल से तूफान आ गया। उनका बर्ताव बदल गया और जो कुछ हुआ...।

इससे पहले भी सुमित ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसे अब लोग विद्युत से जोड़कर देख रहे हैं। उन्होंने लिखा था,"जब लोकप्रियता अहंकार में बदल जाती है, तो पतन होने लगता है। नेपोटिज्म के टैग के बावजूद, ‘खानदानी’ सितारे अक्सर विनम्रता दिखाते हैं। आज, एक तथाकथित आउटसाइडर से मुलाकात हुई, जिसकी व्यवहार अभद्र था। जाहिर है, इंडस्ट्री के टॉप सेलेब्स उसके साथ काम करने से बचते हैं।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो