scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'डर्टी पिक्चर' के बाद विद्या बालन को लग गई थी सिगरेट की लत, बोलीं- मैं एक दिन में...

विद्या बालन ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्हें सिगरेट की गंध बहुत पसंद है। जब वह फिल्म 'डर्टी पिक्चर' की शूटिंग कर रही थीं तो उन्हें सिगरेट की लत लग गई थी।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | April 26, 2024 10:51 IST
 डर्टी पिक्चर  के बाद विद्या बालन को लग गई थी सिगरेट की लत  बोलीं  मैं एक दिन में
बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (फोटो-इंस्टाग्राम/Balan Vidya)
Advertisement

विद्या बालन इस वक्त अपनी फिल्म 'दो और दो प्यार' को लेकर चर्चा में हैं। वह इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने कई इंटरव्यू दिए, जिनमें एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ पर भी बात की। विद्या बालन ने ये भी बताया है कि 'डर्टी पिक्चर' के समय उन्हें सिगरेट की लत लग गई थी। एक्ट्रेस की मानें तो उन्हें सिगरेट पीना पसंद है और अगर ये सेहत के लिए नुकसानदायक न हो तो वह अब भी सिगरेट पी सकती हैं।

समदीश भाटिया को दिए इंटरव्यू में विद्या ने बताया कि फिल्म 'डर्टी पिक्चर' में उनके कई सीन थे जहां उनके किरदार को सिगरेट पीनी थी। एक्ट्रेस ने कहा कि ये पहली बार नहीं था जब उन्होंने सिगरेट पी थी, लेकिन वह हर दिन सिगरेट पीने वाली इंसान भी नहीं थीं। उन्होंने कहा, "लेकिन एक किरदार के रूप में आप फेक नहीं कर सकते।"

Advertisement

विद्या ने कहा, "डर्टी पिक्चर के बाद मुझे लत लग गई थी। मैं दिन की 2-3 सिगरेट पी लेती थी।" एक्ट्रेस ने बताया कि वह अब स्मोकिंग नहीं करतीं, लेकिन उन्हें स्मोक करना पसंद है। "अगर आप मुझे बताते कि सिगरेट पीने से कोई नुकसान नहीं होता तो मैं स्मोकर बन जाती। मुझे सिगरेट की महक सूंघना पसंद है। मेरे कॉलेज के दिनों में बस स्टैंड पर मैं उन लोगों के पास जाकर खड़ी होती थी जो स्मोक करते थे।"

साड़ी को लेकर कही ये बात

विद्या बालन अपनी साड़ियों के कलेक्शन के लिए भी चर्चा में रहती हैं। इसपर बात करते हुए विद्या ने कहा कि उनके पास केवल 25 साड़ियां हैं। उन्होंने कहा कि अन्य एक्टर्स और महिलाओं की तरह उनके पास भारी भरकम कलेक्शन नहीं है। "मेरे पास बहुत सारी चीजें नहीं हैं। हर कोई मुझसे पूछता रहता है कि मेरे पास कितनी साड़ियां हैं क्योंकि मैं बहुत ज्यादा साड़ी पहनती हूं। मेरे पास 25 साड़ियां हैं।"

Advertisement

विद्या ने आगे कहा, "मैं साड़ी देती रहती हूं, क्योंकि उन्हें रखकर मैं क्या करूंगी? मुझे साड़ी को दोबारा पहनने का मौका नहीं मिलता। जो मैंने अपनी पास रखी हैं, उनसे मेरा कुछ न कुछ इमोशनल लगाव है।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो