होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

'मैंने उसका कुर्ता फाड़ दिया...' फिल्म के सेट पर विधु विनोद चोपड़ा ने फाड़ दिए थे नाना पाटेकर के कपड़े, बोले- वो मुझे गालियां देता था

विधु विनोद चोपड़ा ने बताया कि जब भी वह नाना पाटेकर को कुछ बताते थे तो उन्हें नाना से गाली पड़ती थी। जिसके बाद उन्होंने भी गाली देना शुरू कर दिया। एक बार दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि उन्होंने नाना पाटेकर का कुर्ता फाड़ दिया।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | July 03, 2024 15:34 IST
विधु विनोद चोपड़ा ने फाड़ा था नाना पाटेकर का कुर्ता
Advertisement

नाना पाटेकर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में फिल्म 'परिंदा' के सेट पर खुद के साथ हुए हादसे के बारे में बताया था। अब उन्होंने इस फिल्म से जुड़ा एक और किस्सा बताया है, जो फिल्म के डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा से जुड़ा है। नाना पाटेकर ने बताया कि उनका और डायरेक्टर का सेट पर झगड़ा हुआ करता था। जब भी वो उन्हें मिलते थे तो सोचते थे कि काश ये मुलाकात आखिरी हो। इतना ही नहीं अभिनेता ने बताया कि दोनों के बीच गाली गलौज भी होने लगा था।

विधु विनोद चोपड़ा ने भी अपनी लेटेस्ट फिल्म 12th Fail के प्रमोशन के दौरान नाना पाटेकर के साथ अपनी इक्वेशन  पर बात की थी। सिंगिंग रिएलिटी शो 'सा रे गा मा पा' में भी चोपड़ा से शो के होस्ट आदित्य नारायण ने सवाल किया था कि सेट पर उनके और नाना पाटेकर के बीच कैसी इक्वेशन थी। इसपर फिल्ममेकर ने पूरा किस्सा सुनाते हुए कहा था, "मैंने नाना को पुरुष नाम के प्ले में देखा था और यह कहना बहुत जरूरी है, लेकिन उन दिनों, मैं कभी गाली नहीं देता था। मैं कश्मीर का एक बहुत ही अच्छा लड़का था। लेकिन नाना की वजह से यह सब बदल गया।

Advertisement

चोपड़ा ने कहा, "जब भी मैं किसी सीन में उसे डायरेक्ट करता था वो गाली दे देता था। मुझे हैरानी होती थी कि मैं उसे कैसे डायरेक्ट करूंगा। तो, तभी मैंने उसे वापस गाली देना शुरू कर दिया। मैंने केवल इसलिए गालियां देना शुरू कर दिया क्योंकि मुझे नाना को डायरेक्ट करना था।"

फाड़ दिया था नाना पाटेकर का कुर्ता

एक सीन के बारे में बताते हुए चोपड़ा ने कहा, "फिल्म में एक सीन था जिसमें नाना अपनी पत्नी की मौत के बाद पूछता है कि क्या उसकी आंखों में आंसू हैं? हम पूरा-पूरा दिन शूटिंग करते थे और ये देर शाम की बात है। नाना ने बोल दिया कि वो बहुत थक गया है और घर जा रहा है। मैंने उसे कहा कि जो नुकसान होगा उसका भुगतान तुम करोगे तो उसने मुझे गाली देना शुरू कर दिया। वह मुझे गालियां देने लगा, मैंने भी गाली दी और हाथापाई में मैंने उसका कुर्ता फाड़ दिया। सेट पर मौजूद पुलिस वालों ने कहा, हम आपकी सुरक्षा के लिए यहां हैं, और आप आपस में लड़ रहे हैं।"

डायरेक्टर ने बताया कि दोनों में लड़ाई चल ही रही थी कि कैमरामैन ने कहा कि शॉट रेडी है। तभी चोपड़ा फ्रेम से बाहर हट गए और नाना शॉट के लिए पहुंचे। उन्होंने बताया कि फिल्म में जो आंसू दिख रहे थे वो असली थे और नाना पाटेकर ने वो सीन कुर्ते की बजाय बनियान में किया था, क्योंकि उनका कुर्ता फट चुका था। हालांकि शॉट के बाद सब ठीक हो गया था और नाना ने गले लगाकर उनसे कहा था कि वह उस सीन को लेकर घबराए हुए थे।

Advertisement
Tags :
Entertainment NewsNana Patekar
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement