scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

विक्की कौशल और कटरीना कैफ हैं बॉलीवुड के पावर कपल, दोनों में से कौन ज्यादा अमीर? जानें घर, पैसा, बंगला और गाड़ी की सारी डिटेल

Vicky Kaushal, Katrina Kaif Net Worth: बॉलीवुड के पावर कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ के पास है कितनी संपत्ति? जानें उनके कार कलेक्शन के बारे में...
Written by: बिजनेस डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: May 16, 2024 12:04 IST
विक्की कौशल और कटरीना कैफ हैं बॉलीवुड के पावर कपल  दोनों में से कौन ज्यादा अमीर  जानें घर  पैसा  बंगला और गाड़ी की सारी डिटेल
Vicky Kaushal Katrina Kaif Net Worth: विक्की कौशल और कटरीना कैफ के पास कितनी संपत्ति?
Advertisement

Vicky Kaushal, Katrina Kaif Net Worth:बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। पिछला साल यानी 2023 विक्की के लिए काफी सफल रहा। 'सैम बहादुर' और 'डंकी' जैसी फिल्में कामयाब रहीं और उनकी एक्टिंग को भी लोगों ने पसंद किया। 2021 में सुपरस्टार एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ शादी करने वाले विक्की कौशल की गिनती आज इंडस्ट्री के ए ग्रेड एक्टर्स में होती है। कटरीना और विक्की को बॉलीवुड के पावर कपल के तौर पर भी देखा जाता है। आज विक्की के जन्मदिन के मौके पर हम आपको बता रहे हैं इन दोनों की कुल संपत्ति और एसेट्स के बारे में…

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की नेट वर्थ (Vicky Kaushal, Katrina Kaif’s net worth)

Times Now के मुताबिक, विक्की कौशल की अनुमानित नेट वर्थ करीब 41 करोड़ रुपये है। वहीं कैटरीना कैफ के पास कुल 224 करोड़ रुपये की अकूल धन-दौलत है। यानी बॉलीवुड के इस सेलिब्रिटी कपल के पास कुल मिलाकर 265 करोड़ रुपये के आसपास संपत्ति है।

Advertisement

कौन है कनॉट प्लेस का मालिक? दुकानों का किराया कितना? जानें ‘दिल्ली के दिल’ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

एक फिल्म की कितनी फीस लेते हैं विक्की और कटरीना?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल ने डंकी में स्पेशल अपीयरेंस के लिए करीब 12 करोड़ रुपये फीस ली थी। वहीं सैम बहादुर में अपने रोल के लिए उन्होंने 10 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।

वहीं बात करें कटरीना कैफ की तो उनकी गिनती देश की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में होती है। YRF के प्रोडक्शन हाउस Spy Universe की फिल्म 'टाइगर 3' में लीड फीमेल रोल निभाने वालीं कटरीना ने इस फिल्म के लिए करीब 15 से 21 करोड़ रुपये लिए थे। इसके अलावा कटरीना कैफ ब्यूटी ब्रैंड Kay Beauty से भी मोटी कमाई करती हैं। Forbes के मुताबिक, तीन सालों में उन्हें करीब 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की GMV (Gross Merchandise Value) मिली है।

Advertisement

कंगना रनौत vs स्मृति ईरानी vs हेमा मालिनी: BJP से चुनाव लड़ रहीं VVIP उम्मीदवार में कौन सबसे रईस? जानें किसके पास अकूत धन-दौलत

Advertisement

विक्की कौशल और कटरीना कैफ के महंगे एसेट्स (Vicky Kaushal & Katrina Kaif’s luxury assets)

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को धूमधाम से शादी की थी। राजस्थान के फोर्ट बारवाड़ा (Six Senses Fort Barwara) में हुई इस खर्चीली शादी में दोनों परिवारों के करीबी लोग शामिल हुए थे।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के बाद कपल ने मुंबई के जुहू में एक सी-फेसिंग अपार्टमेंट किराए पर लिया और विराट कोहली व अनुष्का शर्मा के पड़ोसी बन गए। उनका 4-बीएचके अपार्टमेंट करीब 7 हजार स्क्वायर फीट में फैला है। इस अपार्टमेंट का किराया 8-9 लाख रुपये प्रतिमाह है। इसके लिए उन्होंने 1.75 करोड़ रुपये सिक्यॉरिटी डिपॉजिट के तौर पर जमा किए थे।

लाइफस्टाइल एशिया के मुताबिक, कटरीना कैफ के पास मुंबई में कई ऐसी प्रॉपर्टीज हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है। उनके पास बांद्रा में 8.20 करोड़ रुपये की कीमत वाला एक अपार्टमेंट, लोखंडवाला में 17 करोड़ की कीमत वाली एक प्रॉपर्टी है। इसके अलावा उनके पास लंदन में 7 करोड़ की वैल्यू वाला एक बंगला भी है। कटरीना के साथ शिफ्ट होने से पहले विकी अपने माता-पिता और भाई सनी कौशल के साथ मुंबई के अंधेरी वेस्ट के एक अपार्टमेंट में रहा करते थे।

विक्की और कटरीना के पास लग्जरी कारों का बड़ा कलेक्शन है। उनके पास 3.28 करोड़ वाली रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी LWB (Range Rover Autobiography LWB), 2.32 करोड़ वाली रेंज रोवर वोग (Range Rover Vogue), 96.40 लाख रुपये 1.15 करोड़ रुपये के बीच वैल्यू वाली मर्सिडीज-बेंज़ GLE (Mercedes-Benz GLE), 82.49 से 89.90 लाख रुपये के बीच कीमत वाली ऑडी क्यू 7 (Audi Q7) और 88.27 लाख रुपये की वैल्यू वाली BMW 5GT जैसी महंगी कारें हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो