scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

TV TRP Report: 'इमली' को करारा झटका, आगे निकले 'जेठालाल', टीआरपी की लिस्ट में YRKKH को मिली ये जगह

टीवी पर शोज के पीछे अक्सर टीआरपी की रेस में उठा-पटक देखने के लिए मिली है। ऐसे में बार्क ने अपनी लिस्ट जारी कर दी है और इस बार बाजी 'जेठालाल' ने मारी है। वहीं, 'जेठालाल' को करारा झटका लगा है। देखिए लिस्ट...
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | March 09, 2024 16:34 IST
tv trp report   इमली  को करारा झटका  आगे निकले  जेठालाल   टीआरपी की लिस्ट में yrkkh को मिली ये जगह
टीआरपी की लिस्ट में YRKKH को मिली ये जगह (Photos- IMDB)
Advertisement

टीवी पर एक से बढ़कर एक शोज और सीरियल आते हैं, जिन्हें दर्शक देखना पसंद भी करते हैं। मगर, ये कितना सफल हो पाया है और कितना नहीं। ये तो टीआरपी रिपोर्ट ही सामने आने के बाद साफा हो पाता है। इसमें कई बार कोई टीवी सीरियल किसी से आगे निकलता है तो किसी को मुंह की खानी पड़ती है। ऐसे में अब इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट बार्क की ओर से जारी कर दी गई है। इस लिस्ट में 'जेठालाल', 'इमली' से आगे निकल गए हैं। ऐसे में चलिए बाकी के डेली सोप्स के बारे में आपको बताते हैं कि कौन किस नंबर पर है।

टीवी टीआरपी की लिस्ट में 'अनुपमा' टॉप पर है। वैसे तो ये सीरियल अक्सर ही नंबर पर बरकरार रहता है। इसने हमेशा से ही बाजी मारी है। इस बार भी ये नंबर वन पर है इसकी रेटिंग 2.6 मिलियन है। शो में बड़ा ट्विस्ट देखने के लिए मिल रहा है। अनुज और श्रुति की शादी की तैयारी हो रहे हैं।

Advertisement

दूसरे नंबर पर आया GHKKP

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर GHKKP है। 'गुम है किसी के प्यार में' टीवी शो को इसकी रेटिंग 2.4 मिली है। इसकी कहानी को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। दर्शकों से मिल रहे प्यार के बाद ये टॉप 5 की लिस्ट में शुमार हो गया है।

तीसरे नंबर है YRKKH

इसके साथ ही अब बात आती है टीवी का पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'। ये टीआरपी की लिस्ट में तीसरे नंबर पर है और इसे 2.3 रेटिंग मिली है। इसके साथ ही इसे टक्कर हाल ही में शुरू हुए टीवी सीरियल 'झनक' मिल रही है। इसे 2.3 रेटिंग मिली है। इसे दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

'इमली' को लगा बड़ा झटका

अगर टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर की बात की जाए तो 'तेरी मेरी डोरियां' ने इस लिस्ट में चौथे स्थान पर जगह बनाई है। जबकि इस नंबर पर 'इमली' शो रहता था लेकिन, इस बार इस टीवी सीरियल इस जगह से भी नीचे हट गया है। इसकी टीआरपी रेटिंग 1.7 है। जबकि 'तेरी मेरी डोरियां' को 1.9 रेटिंग मिली है। इसके अलावा 'पांड्या स्टोर' और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' भी टॉप 5 में शुमार हैं। इनकी रेटिंग भी 1.8 बताई जा रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो