scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

TV TRP This Week: टॉप 5 में फिर शामिल हुआ 'झनक', TMKOC टॉप 10 में बरकरार, नंबर 1 पर है रूपाली गांगुली का शो

TV Trp List: टीवी की टीआरपी लिस्ट आ चुकी है और 'अनुपमा' हमेशा की तरह इस बार भी अपनी जगह नंबर 1 पर बनाए हुए है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | June 13, 2024 15:00 IST
tv trp this week  टॉप 5 में फिर शामिल हुआ  झनक   tmkoc टॉप 10 में बरकरार  नंबर 1 पर है रूपाली गांगुली का शो
टीवी सीरियल की टीआरपी लिस्ट (फोटो-imdb)
Advertisement

TV TRP This Week: टॉप 5 में फिर शामिल हुआ 'झनक', TMKOC टॉप 10 में बरकरार, नंबर 1 पर है रूपाली गांगुली का शोइस हफ्ते के टीवी सीरियल की टीआरपी लिस्ट आ चुकी है। 'झनक' जो पिछले हफ्ते टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 से बाहर हो गया था वापस अपनी जगह पर आ गया है और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक बार फिर बेस्ट पांच सीरियल की लिस्ट से बाहर हो गया है। रूपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' अब भी नंबर 1 पर बना हुआ है।

अनुपमा

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर है। इस शो की जगह लंबे समय से बनी हुई है और कोई सीरियल इसे टक्कर नहीं दे पा रहा है। इस बार इसे 2.3 रेटिंग मिली है,आने वाले समय में शो में टीटू और डिंपल की शादी दिखाई जाएगी।

Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है

दूसरे नंबर पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' बना हुआ है। पिछले हफ्ते भी इस शो को ये ही स्थान मिला था। शो में लीड बदलने के बाद ये अपनी लोकप्रियता खो रहा था, लेकिन एक बार फिर इसे दर्शक पसंद करने लगे हैं। शो में अरमान और रूही की शादी के बीच अभीरा के साथ लव ट्राएंगल दिखाया जा रहा है। इस सीरियल को इस हफ्ते 2.0 रेटिंग मिली है।

झनक

टीवी सीरियल जो पिछले हफ्ते टीआरपी की लिस्ट से बाहर हो गया था, उसने अब टॉप 5 लिस्ट में तीसरा स्थान बना लिया है। शो को इस हफ्ते 2.0 रेटिंग मिली है और दर्शकों को इस वक्त शो का ट्रैक पसंद आ रहा है।

Advertisement

गुम है किसी के प्यार में

'गुम है किसी के प्यार में' को इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में चौथा स्थान मिला है। इस हफ्ते शो की रेटिंग 2.0 है। इसके ट्रैक की बात करें तो ईशान और सवि एक दूसरे के लिए अपने प्यार को समझने की कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

उड़ने की आशा

'उड़ने की आशा' में नेहा हरसोरा और कंवर ढिल्लों को दर्शक पसंद कर रहे हैं। शो इस बार टीआरपी लिस्ट में पांचवें नंबर पर है और इसे 1.7 रेटिंग मिली है।

'शिव शक्ति' नंबर 6 पर है, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 7वें नबंर पर है, टीवी का नया शो 'लाफ्टर शेफ्स' 8वें नंबर पर है, 'मंगल लक्ष्मी' 9वें नंबर पर है और 'मेरा बालम थानेदार' 10वें नंबर पर आ गया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो