scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

TV Adda: 'घिन आती है' कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर के एक्ट पर भड़के कॉमेडियन, बोले- वो औरत बनकर लोगों की गोद में बैठता है…

TV Adda: सुनील पाल ने सुनील ग्रोवर के खिलाफ जमकर कहा है। उन्हें कतई पसंद नहीं आ रहा है कि सुनील ग्रोवर औरत बनकर लोगों की गोद में बैठें, क्योंकि औरतें ऐसा नहीं करती हैं।
Written by: Gunjan Sharma | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: May 14, 2024 10:53 IST
tv adda   घिन आती है  कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर के एक्ट पर भड़के कॉमेडियन  बोले  वो औरत बनकर लोगों की गोद में बैठता है…
सुनील ग्रोवर पर भड़के सुनील पाल (फोटो-ट्विटर Comedian FP)
Advertisement

कॉमेडियन/एक्टर सुनील ग्रोवर इस वक्त कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नजर आ रहे हैं। वह अलग-अलग किरदार में दिखते हैं, लेकिन जो कैरेक्टर उनका सबसे ज्यादा मशहूर हो रहा है, वो है डफली का। जिसमें वह साड़ी पहनकर आते हैं और अपनी बातों से सबको खूब हंसाते हैं। दर्शकों को उनका किरदार पसंद आ रहा है लेकिन कॉमेडियन सुनील पाल को इससे घिन आती है। ऐसा उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा है।

टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में सुनील पास ने न केवल सुनील ग्रोवर, बल्कि कपिल शर्मा और उनके शो को लेकर भी काफी कुछ कहा है। उन्होंने कपिल शर्मा के शो में आदमियों का औरत बनकर आने को गलत बताया है। साथ ही सुनील ग्रोवर की कॉमेडी को भद्दा बताते हुए कहा है, "सुनील ग्रोवर औरत की तरह एक्टिंग करते हैं और लोगों की गोद में बैठते हैं। घिन आती है, वो औरतों के कपड़े पहनते हैं और भद्दी बातें कहते हैं। अच्छा नहीं लगता, ये बहुत घटिया और भद्दा लगता है।"

Advertisement

सलमान खान फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट: मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक और सदस्य को किया गिरफ्तार

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि महिलाएं इतनी डेस्पेरेट नहीं हैं जितनी उन्हें ग्रोवर ने दिखाया है। उन्होंने ये भी कहा कि कपिल के शो में ये सब दिखाने की बजाय असली कॉमेडी दिखानी चाहिए।

सुनील पाल ने ये भी कहा कि नेटफ्लिक्स एडल्ट और भद्दे कंटेंट के लिए जाना जाता है और वह इस बात से हैरान हैं कि कपिल शर्मा को नेटफ्लिक्स ने उनका शो इस प्लेटफॉर्म पर प्रसारित करने का लालच कैसे दे दिया। इसके अलावा उन्होंने शो की स्क्रिप्ट पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा, "40 राइटर होने के बाद भी वे कुछ नया नहीं कर सके।" उन्होंने कहा कि शो में सभी लोग थके हुए लग रहे थे, उनमें कोई एनर्जी नहीं है।

Advertisement

ये शर्त मान ली तो मामला खत्म! काला हिरण केस में सलमान खान को माफ करने के लिए तैयार हुआ बिश्नोई समाज

Advertisement

टीवी पर लौट जाना चाहिए

इस वक्त कपिल शर्मा का शो नेटफ्लिक्स पर आ रहा है। इसके बारे में बात करते हुए सुनील पाल ने कहा, "कपिल वन मैन शो है और उन्हें टीवी पर वापस लौट जाना चाहिए।" बता दें कि केवल कपिल शर्मा ही नहीं उनके फैंस भी यही चाहते हैं कि ये शो टीवी पर लौट आए।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो