होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

TV Adda: हिना खान के कैंसर होने की खबर सुन परेशान हो गईं साउथ की ये मशहूर एक्ट्रेस, कहा- तुम्हारे लिए…

TV Adda: हिना खान ने हाल ही में खुलासा किया है कि वो ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज में हैं। हिना ने हाल ही में पहली कीमोथेरेपी कराई है।
Written by: Jyoti Jaiswal
July 02, 2024 17:22 IST
ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज में हैं हिना खान
Advertisement

TV Adda: मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। हिना कैंसर के तीसरे स्टेज में हैं। हिना खान के बारे में जानकर उनके फैंस का दिल टूट गया। साल 2009 में सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हिना खान आज सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं। हिना खान के कैंसर होने की खबर जैसे ही साउथ एक्ट्रेस सामंथा तक पहुंची वो भी परेशान हो गईं।

सामंथा रुथ प्रभु ने की हिना खान के लिए दुआ

सामंथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट करते हुए हिना खान के लिए प्रार्थना की है। सामंथा ने लिखा है: ''तुम्हारे लिए प्रार्थना कर रही हूं हिना खान, तुम योद्धा हो।''

Advertisement

8 साल तक 'ये रिश्ता…' में निभाया अक्षरा का रोल

हिना खान ने 8 साल तक स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा की भूमिका निभाई थी। हिना के इस किरदार को खूब प्यार मिला, और वो घर-घर में मशहूर हो गईं। हिना की इमेज एक सीधी साधी लड़की की तरह हो गई थी, मगर उन्होंने अपनी छवि बदली और बिग बॉस के साथ खतरों के खिलाड़ी में भी अपना हुनर दिखाया।

Advertisement

हिना खान कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी शामिल हुईं और वॉक करके लोगों को हैरान कर दिया। हिना खान की फिल्में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सराही गई। हिना खान हाल ही में मक्का से लौटी हैं।

जब रोजे के दौरान एसिडिटी से परेशान थीं हिना खान

रोजे के दौरान हिना खान ने गंभीर एसिडिटी की समस्या का जिक्र किया था, ऐसा लगता है कि वो कैंसर ही था जो उन्हें परेशान कर रहा था, जिसका पता हाल ही में चला है। हिना ने बताया कि जब उन्हें कैंसर का पता चला उसके बाद वो एक अवॉर्ड फंक्शन में भी गईं और किसी को पता भी नहीं लगने दिया कि वो कितनी बड़ी बीमारी से जूझ रही हैं।

हिना खान ने हाल ही में कराई है कीमोथेरेपी

हाल ही में हिना खान ने कीमोथेरेपी कराई है और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हिना खान ने खुद को स्ट्रॉन्ग बताया है और कहा है कि वो इस बीमारी का बहादुरी से सामना करेंगी।

Advertisement
Tags :
Breast CancerCancerhina khanTV Adda
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement