scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

TV Adda: डॉक्टर्स ने कहा था कभी मां नहीं बन सकती! रूपाली गांगुली ने बेटे को बताया करिश्मा, बोलीं- मैंने कभी सोचा नहीं था…

TV Adda: रूपाली गांगुली ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि डॉक्टर्स ने उनसे कहा था कि वह कभी मां नहीं बन पाएंगी। इसके लिए उन्हें IVF करवाने की भी सलाह दी गई थी। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका बेटा एक करिश्मे की तरह है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: May 15, 2024 10:36 IST
tv adda  डॉक्टर्स ने कहा था कभी मां नहीं बन सकती  रूपाली गांगुली ने बेटे को बताया करिश्मा  बोलीं  मैंने कभी सोचा नहीं था…
रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly/Insta)
Advertisement

TV Adda: टीवी की चहेती एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को हर घर में पसंद किया जाता है। रूपाली को उनके सीरीयल 'अनुपमा' के लिए देशभर में पसंद किया जाता है। वह हर बार अपनी सफलता के का श्रेय अपने पति को देती हैं। रूपाली गांगुली काम के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को भी खूब एन्जॉय करती हैं, वह अपने पति और बेटे के साथ आए दिन नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि डॉक्टर ने उन्हें कह दिया था कि वह कभी अपना परिवार आगे नहीं बढ़ा पाएंगी, वह कभी मां नहीं बन सकतीं।

रूपाली ने बताया कि डॉक्टर्स को उम्मीद नहीं थी कि वह कभी मां बन पाएंगी, इसके लिए उन्हें IVF तक के सुझाव दिए गए थे। एक्ट्रेस ने बताया कि कई सालों तक उन्हें बच्चा नहीं हुआ था और डॉक्टर्स ने कह दिया था कि वो कभी मां नहीं बन सकतीं। उन्हें कहा गया था कि वह नेचुरली कंसीव नहीं कर पाएंगी और अगर वह चाहें तो आईवीएफ से गर्भवती हो सकती हैं।

Advertisement

सब कुछ हुआ नेचुरल

रूपाली ने बताया भले ही डॉक्टर्स ने उनकी उम्मीद तोड़ दी थी लेकिन उन्होंने नेचुरली बेबी कंसीव किया और उनकी डिलीवरी भी नॉर्मल हुई। एक्ट्रेस ने कहा, "मैं हमेशा से नॉर्मल डिलीवरी चाहती थी ताकि मां बनने के लिए मैं लेबर पेन को महसूस कर सकूं।" रूपाली ने बताया कि उन्होंने 9 घंटे तक लेबर पेन सहा और इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक्ट्रेस की मानें तो वह लेबर पेन की हर याद को भी दिल में बसा कर रखती हैं।

रूपाली ने बताया कि लेबर पेन में वह कभी हंस रही थीं और कभी रो रही थीं। ऐसा इसलिए हो रहा था क्योंकि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि इस पल को वो कभी जी पाएंगी। ये एक चमत्कार जैसा था, जब डॉक्टर्स ने जवाब दे दिया था तब रूपाली को मां बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ था।

Advertisement

बेटे को करिश्मा कहती हैं रूपाली

उन्होंने अपने बेटे को करिश्मा बताया है। उन्होंने बताया कि उनका थायरॉइड काफी बढ़ गया था, जिससे उनकी फर्टिलिटी पर बुरा असर पड़ रहा था। एक वक्त था जब उन्हें लगने लगा था कि बच्चे को जन्म देना उनके लिए संभव नहीं, लेकिन ये सब हुआ और वह मां बन गईं। इसलिए वह अपने बेटे को करिश्मा बताती हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो