scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

TV Adda: घर से भागीं, रिश्तेदारों ने खत्म कर दिया था रिश्ता, जब एक्ट्रेस बनने के लिए हिना खान ने परिवार से की थी बगावत

Hina Khan Struggle: टीवी से लेकर ओटीटी तक एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपने हेल्थ इश्यूज को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट कैंसर का खुलासा किया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | June 28, 2024 16:48 IST
tv adda  घर से भागीं  रिश्तेदारों ने खत्म कर दिया था रिश्ता  जब एक्ट्रेस बनने के लिए हिना खान ने परिवार से की थी बगावत
हिना खान की स्ट्रगल लाइफ। (Photo- Hina Khan/Insta)
Advertisement

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने ब्रेस्ट कैंसर का खुलासा कर फैंस को शॉक्ड कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर गंभीर बीमारी के बारे में बताया है, जिसके बाद फैंस और उनको चाहने वाले उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। इंडस्ट्री में उनके दोस्त हिना का हौंसला बढ़ा रहा है। हिना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो टीवी से लेकर ओटीटी तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। आज वो भले ही इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्री हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्हें एक्ट्रेस बनने के लिए परिवार वालों से बगावत करनी पड़ी थी। यहां तक कि इसकी वजह से उनकी फैमिली से रिश्तेदारों ने भी उनसे रिश्ता खत्म कर लिया था। चलिए बताते हैं एक्ट्रेस की स्ट्रगल लाइफ के बारे में…

Advertisement

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान को टीवी की अक्षरा के नाम से भी जाना जाता है। आज वो इंडस्ट्री की पॉपुलर और स्टार एक्ट्रेस हैं। लेकिन, उनके लिए अभिनेत्री बनना आसान नहीं था। इसके लिए उन्होंने परिवारवालों से बगावत की थी। इसका खुलासा उन्होंने एक बार खुद एक इंटरव्यू में किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि उनका परिवार बिल्कुल भी नहीं चाहता था कि वो एक्टिंग में आएं।

Advertisement

कश्मीरी परिवार से ताल्लुक रखती हैं हिना खान

हिना खान एक कश्मीरी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनके परिवार को एक्टिंग के बारे में कुछ भी नहीं पता था। यहां तक कि घर में किसी की भी लव मैरिज तक नहीं हुई है। लेकिन हिना ने अपने करियर वो सबकुछ किया, जो उनके परिवार में किसी ने नहीं किया। लेकिन, इसके लिए उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। उनका परिवार काफी सख्त था और उन्हें पढ़ने के लिए दिल्ली तक नहीं भेजना चाहता था। जैसे-तैसे उन्होंने पिता को मनाया था। लेकिन जब दिल्ली आईं तो उनके दोस्तों ने उन्हें ऑडिशन देने के लिए कहा था। ऑडिशन दिया तो लीड किरदार मिल गया और पेरेंट्स को बिना बताए मुंबई चली गई थीं।

रिश्तेदारों ने तोड़ लिया था नाता

फिर हिना खान ने मुंबई में शूटिंग शुरू की और हिम्मत करके जैसे-तैसे इसके बारे में पेरेंट्स को बताया। उन लोगों ने काफी गुस्सा किया। यहां तक कि रिश्तेदारों ने भी उनके परिवार से बात करना बंद कर दिया था। बाद में एक्ट्रेस 'ये हैं मोहब्बतें' में काम करके पॉपुलैरिटी हासिल की तो सभी लोग राजी हो गए। उनकी मां एक्टिंग के फिर भी खिलाफ रहीं। उनसे झगड़े तक हो जाया करते थे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो