scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ इंटिमेट सीन देख हैरान रह गए थे तृप्ति डिमरी के पैरेंट्स, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

तृप्ति डिमरी ने बताया कि 'एनिमल' में उनके इंटिमेट सीन को लेकर परिवार और सोशल मीडिया पर खूब आलोचना मिली थी। हालांकि उनके माता-पिता को उनपर गर्व है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | March 01, 2024 13:11 IST
 एनिमल  में रणबीर कपूर के साथ इंटिमेट सीन देख हैरान रह गए थे तृप्ति डिमरी के पैरेंट्स  एक्ट्रेस ने किया खुलासा
तृप्ति डिमरी (फोटो-इंस्टाग्राम/Tripti Dimri)
Advertisement

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इस वक्त सक्सेस का आनंद ले रही हैं। संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ उनके किरदार को खूब पसंद किया गया। इस फिल्म के बाद वह नेशनल क्रश बन गईं, हर कोई उनका दीवाना बन गया है। रणबीर कपूर के साथ इंटिमेट सीन खूब चर्चा में रहे। अब एक्ट्रेस ने बताया है कि 'एनिमल' में किए बोल्ड रोल को लेकर उनके माता-पिता का क्या रिएक्शन था।

तृप्ति ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'लैला मजनू' से की थी, इसके बाद वह 'बुलबुल' और फिर 'कला' में नजर आई थीं। लेकिन वह नेशनल क्रश 'एनिमल' के बाद बनीं। उन्होंने इस फिल्म में जोया का निभाया था जो रणबीर के किरदार को हनीट्रैप में फंसाती है। जहां फिल्म में उनके इंटिमेट सीन चर्चा में रहें, वहीं एक सीन जिसमें उन्हें एक्टर के जूते चाटने को कहा जाता है, इसे लेकर विवाद भी हुआ।

Advertisement

इसे लेकर एक्ट्रेस ने कहा,"मुझे सिर्फ तारीफ ही मिल रही है। मुझे पता है कि मैंने ये फिल्म क्यों की। संदीप सर ने कह दिया था कि रोल छोटा होने वाला है, लेकिन मुझे किरदार काफी दिलचस्प लगा। अगर हम इसपर फैसले लेने लगे कि दर्शक क्या कहेंगे, तो बतौर एक्टर हम वो कभी नहीं कर पाएंगे जो हम करना चाहते हैं। मैं ऐसे रोल करना चाहती हूं जो मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकालें। ऑफर को लेकर बहुत सारी सलाह होती है और मैं उन सभी को सुनती हूं, लेकिन मन क्या कहता है ये इसपर निर्भर करता है। मुझसे गलतियां हो सकती हैं, लेकिन मुझे इसकी इजाजत है।"

ऐसा था घरवालों का रिएक्शन

एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि कैसे उन्हें 'एनिमल' में रणबीर के साथ इंटिमेट सीन के लिए ऑनलाइन और घर पर आलोचना का सामना करना पड़ा क्योंकि उनके माता-पिता, जो 'लैला मजनू' के बाद उनकी सफलता का दिखावा करना चाहते थे वो इसे देखकर हैरान थे।

Advertisement

एक्ट्रेस ने कहा, "जब मेरे माता-पिता ने देखा तो वो हैरान रह गए। हमने सीन को लेकर खूब चर्चा की।" हालांकि उन्होंने कहा कि उनके माता-पिता को उन पर गर्व है। एक्ट्रेस ने बताया जब उनकी फिल्म 'लैला मजनू' रिलीज हुई थी, उसके बाद उनके पिता ने सोसायटी के एक कार्यक्रम में उन्हें स्टेज पर बुलाया और वह कुछ समझ नहीं पाईं। एक्ट्रेस की मानें तो उनके पिता शो ऑफ करना चाहते थे। "वह सिर्फ दिखावा करना चाहते थे, लेकिन मैं ब्लैंक हो गई। मैं इसी तरह डरी हुई थी, मुझे लोगों की नजरों में रहने की आदत डालने में बहुत समय लगा।"

तृप्ति के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'भूल भुलैया 3' में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही वह 'मेरे महबूब मेरे सनम' और अन्य प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो