scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

TMKOC: जेनिफर मिस्त्री ने दी असित मोदी के खिलाफ धरने पर बैठने की धमकी, बोलीं- मैंने उनको अल्टीमेटम दिया है कि…

जेनिफर मिस्त्री ने हाल ही में वीडियो शेयर करते हुए असित मोदी के खिलाफ धरने पर बैठने की धमकी दी है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | March 31, 2024 13:32 IST
tmkoc  जेनिफर मिस्त्री ने दी असित मोदी के खिलाफ धरने पर बैठने की धमकी  बोलीं  मैंने उनको अल्टीमेटम दिया है कि…
असित मोदी और जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Photos- jennifermistry insta/Express file photo)
Advertisement

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के प्रोड्यूसर बीते लंबे समय से सुर्खियों में हैं। शो की मिसेस सोढ़ी उर्फ जेनिफर मिस्त्री बंसवाल ने उनपर यौन उत्पीड़न का केस किया था। इस मामले में हर दिन नए-नए अपडेट सामने आते रहते हैं। मामले में कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है और जेनिफर केस जीत चुकी हैं।

अब जेनिफर मिस्त्री ने असित कुमार मोदी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला जीतने के कुछ दिनों बाद बीते शनिवार को मुंबई के पवई पुलिस स्टेशन का दौरा किया। अब शो के प्रोड्यूसर पर एक्ट्रेस ने एक नया आरोप लगाया है।

Advertisement

जेनिफर ने एक वीडियो बयान जारी किया करते हुए काफी कुछ कहा है। इसी के साथ उन्होंने असित मोदी के खिलाफ धरने पर बैठने की भी धमकी दी है।

जेनिफर मिस्त्री ने शेयर किया वीडियो

जेनिफर मिस्त्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रही हैं कि उन्होंने पुलिस को लगभग एक साल पहले असित मोदी के खिलाफ दर्ज की गई शिकायत के आधार पर आरोप पत्र दायर करने का अल्टीमेटम दिया है। जेनिफर ने कानूनी लड़ाई में उनकी जीत को खारिज करने के लिए सिटकॉम के निर्माताओं की आलोचना की है।

जेनिफर ने कहा कि "नीला फिल्म्स की प्रोडक्शन टीम का मानना है कि जेनिफर ने मोदी के खिलाफ कोई केस नहीं जीता है। वे बोल रहे मैं कोई फालतू से महिला समूह के पास गई थीं और वहां पर ऐसा बोल दिया गया तो मेरा ये कहना है कि महिला समूह के पास आपके निर्माता इतने महत्वपूर्ण, इतने बड़े निर्माता, दो बार सुनने के लिए चले गए सब काम छोड़ कर? कमाल हैं।"

Advertisement

धरने पर बैठने की दी धमकी

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि "मैं हाल ही में पवई पुलिस स्टेशन में सीनियर इंस्पेक्टर जीतेंद्र और हीरानंदानी पुलिस स्टेशन में एक एसीपी से मिलीं और उन्होंने कहा कि मैंने उनको अल्टीमेटम दिया है कि अगर आपने जल्दी यह चार्टशीट का काम नहीं किया तो मुझे भी नहीं पता मैं क्या करूंगी। हो सकता है यहां पर जब द्रौपदी मुर्मू जी आ रही हैं, मैं धरना लेकर बैठ जाऊं।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो