scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

TMKOC: केस हारने के बाद भी असित मोदी नहीं दे रहे जेनिफर मिस्त्री को मुआवजा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाती थीं।
Written by: Jyoti Jaiswal
March 28, 2024 13:42 IST
tmkoc  केस हारने के बाद भी असित मोदी नहीं दे रहे जेनिफर मिस्त्री को मुआवजा  एक्ट्रेस ने किया खुलासा
असित मोदी और जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Photos- jennifermistry insta/Express file photo)
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ऑन स्क्रीन जितना धमाल मचाता है ऑफ स्क्रीन ये शो उतना ही विवादों में रहता है। शो में मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री काफी समय से चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने शो के मेकर असित कुमार मोदी पर बकाया न चुकाने और यौन शोषण का आरोप लगाया था। इस मामले में एक्ट्रेस की जीत हुई और कोर्ट ने असित मोदी को बकाया रकम के साथ 5 लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश सुनाया। अब बतौर एक्ट्रेस असित मोदी ने मुआवजा देने से इनकार कर दिया है उनका कहना है कि वो अभी घाटे में च ल रहे हैं और उनके पास पैसे नहीं है।

ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में जेनिफर ने कहा कि वो ये केस जीतकर भी खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सुनवाई के दौरान दो बार मेरी असित मोदी से मुलाकात हुई और वो समिति के सदस्यों को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे थे। समिति से असित ने कहा कि वो मेरी परवाह अपनी फैमिली की तरह करते हैं। उन्होंने इस दौरान मालव राजदा और शैलेश लोढ़ा का नाम लेते हुए कहा कि क्या मैं उनसे प्रभावित हूं जो ये सब कर रही हूं। जेनिफर ने बताया कि दूसरी मुलाकात में उनहोंने कहा कि वो वित्तीय घाटे से जूझ रहे हैं और मुझे 5 लाख रुपये नहीं दे पाएंगे।

Advertisement

जेनिफर ने कहा, असित कुमार मोदी को मुझे मेरा बकाया चुकाने के साथ 5 लाख का मुवाअजा चुकाने का आदेश मिला है, कुल 25-30 लाख रुपये हो रहे हैं। एक्सट्रा 5 लाख मोदी पर मुझे शोषित करने के लिए लगाए गए हैं। फैसला 15 फरवरी को आ गया था लेकिन मुझे मीडिया में शेयर करने से मना किया गया था लेकिन मुझे लगता है औरत की इज्जत सबसे ज्यादा मायने रखती है। 40 दिन हो गए हैं लेकिन मुझे मेरा पैसा नहीं मिला है जो मैंने मेहनत करके कमाए थे। मुझे सेक्शुअली हैरेस करने के बावजूद असित मोदी को कोई सजा नहीं हुई। तीनों आरोपियों को सजा भी नहीं हुई, सोहेल और जतिन के लिए कोई फैसला नहीं आया। फैसले ने ये साफ कर दिया कि मैं चीप पब्लिसिटी नहीं कर रही थी, मुझे खुशी हुई कि हैरेसमेंट सही साबित हुआ, मगर मुझे लगता है कि मुझे पूरा इंसाफ नहीं मिला।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो