scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

TMKOC Actor: 'हमारा कोई पर्सनल बॉन्ड नहीं था…', 'सोढ़ी' के गायब होने पर बोले असित मोदी, 'हमारे बीच…'

TMKOC Actor Sodhi: टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर सोढ़ी यानी कि गुरुचरण सिंह पिछले एक हफ्ते से लापता हैं। ऐसे में अब इस पर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने रिएक्शन दिया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | May 02, 2024 09:40 IST
tmkoc actor   हमारा कोई पर्सनल बॉन्ड नहीं था…    सोढ़ी  के गायब होने पर बोले असित मोदी   हमारे बीच…
'सोढ़ी' के गायब होने पर बोले असित मोदी (Photos- Express File photo)
Advertisement

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम एक्टर गुरुचरण सिंह उर्फ सोढ़ी पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। इसकी वजह उनका अचानक से लापता हो जाना है। दिल्ली पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। 26 अप्रैल को एक्टर के लापता होने की खबर मीडिया में सामने आई थी। एक्टर के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। ऐसे में अब गुरुचरण के लापता होने की खबरों पर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि उनके साथ रिश्ते ठीक थे।

न्यूज 18 की रिपोर्ट की मानें तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी तक गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी की खबर पहुंच गई है। एक्टर की गुमशुदगी की खबर पर असित ने शॉकिंग रिएक्शन दिया है। उन्होंने उन दिनों को याद किया है जब उनके शो में वो रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाते थे। प्रोड्यूसर ने कहा कि गुरुचरण के साथ उनका रिश्ता अच्छा था। असित मोदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये काफी दर्दनाक और शॉकिंग खबर है। वो अपने परिवार से बहुत प्यार करते थे। उन्होंने पैरेंट्स की पूरी जिम्मेदारी अपने ऊपर ली हुई थी।

Advertisement

असित मोदी ने की प्रार्थना

असित मोदी अपने और सोढ़ी के बॉन्ड को लेकर आगे कहते हैं कि गुरुचरण और उनका कोई पर्सनल बॉन्ड नहीं था। प्रोड्यूसर ने उन्हें धार्मिक व्यक्ति भी बताया। असित ने ये भी चर्चा की जब गुरुचरण ने कोविड के दौरान शो को छोड़ दिया था और कहा कि इसके बाद भी उनके साथ उनके रिश्ते अच्छे थे। असित उम्मीद जताते हैं कि गुरुचरण ठीक होंगे। वो बताते हैं कि सोढ़ी हमेशा ही उनसे मुस्कुराते हुए मिलते थे। ऐसे में अचानक से उनका गायब होना उनके लिए हैरान करने वाला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। असित ने पुलिस से उम्मीद जताई कि जल्द ही वो कुछ अच्छी खबर सुनाएंगे। उन्होंने भगवान से प्रार्थना की कि वो जहां भी होंगे सेफ होंगे और जल्द ही फोन उठा लेंगे।

ऑनस्क्रीन बेटे ने भी दिया था रिएक्शन

इसके अलावा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोढ़ी के बेटे गोगी का रोल प्ले करने वाले एक्टर समय शाह ने भी गुरुचरण के गायब होने पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने बताया कि गुरुचरण सिंह से उनकी 4-5 महीने पहले ही फोन पर बात हुई थी। दोनों के एक घंटे तक बातचीत चली थी। गुरुचरण ने उन्हें उनके सपनों को पूरा करने के लिए मोटिवेट किया था। समय ने कहा था कि वो गुरुचरण को मिस करते हैं।

Advertisement

FAQ’s

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर गुरुचरण सिंह की उम्र 50 साल है। वो 22 अप्रैल से लापता हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सोढ़ी के पिता की तबीयत ठीक नहीं थी, जिसकी वजह से उन्होंने शो को छोड़ दिया था।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सोढ़ी का असली नाम गुरुचरण सिंह है। वो दिल्ली से ताल्लुक रखते हैं।

दिल्ली की सड़कों पर घूमते दिखे थे गुरुचरण

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले दिनों गुरुचरण सिंह का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था। इसमें देखने के लिए मिला था कि एक्टर पालम के आसपास के इलाकों में घूमते नजर आए थे। इसके साथ ही खबर सामने आई थी कि गुरुचरण ने एटीएम से 7 हजार रुपए भी निकाले थे। खैर, अभी पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। परिवारवाले उम्मीद में हैं कि पुलिस जल्द ही उनके बेटे को ढूंढ निकालेगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो