scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

फिल्मी करिअर छोड़कर राजनीति में जाने का यह सही समय नहीं: रणदीप हुड्डा

अभिनेता ने बताया, ‘राजनीति एक फिल्म निर्माता या अभिनेता जितना ही गंभीर करिअर है। मैं अपने अभिनय के प्रति बहुत अधिक ईमानदार रहा हूं। अगर मुझे राजनीति में शामिल होना पड़ा, तो मैं इसे पूर्णकालिक के रूप में अपनाऊंगा।’
Written by: एजंसी | Edited By: Bishwa Nath Jha
Updated: March 22, 2024 11:03 IST
फिल्मी करिअर छोड़कर राजनीति में जाने का यह सही समय नहीं  रणदीप हुड्डा
रणदीप हुड्डा। फोटो -(इंडियन एक्सप्रेस)।
Advertisement

बालीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने भविष्य में राजनीति में शामिल होने की संभावनाओं से इनकार नहीं करते हुए कहा है कि फिलहाल वे अपने अभिनय करिअर पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। ऐसी खबरें थीं कि हिंदुत्व विचारक विनायक दामोदर सावरकर की जीवनी ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ की रिलीज का इंतजार कर रहे रणदीप हुड्डा अपने गृहनगर हरियाणा के रोहतक से भाजपा उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

अभिनेता ने बताया, ‘राजनीति एक फिल्म निर्माता या अभिनेता जितना ही गंभीर करिअर है। मैं अपने अभिनय के प्रति बहुत अधिक ईमानदार रहा हूं। अगर मुझे राजनीति में शामिल होना पड़ा, तो मैं इसे पूर्णकालिक कार्य के रूप में अपनाऊंगा।’ उन्होंने कहा, ‘मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो एक ही समय में कई काम कर सकता है।

Advertisement

फिलहाल, मेरे पास एक अभिनेता के रूप में करने के लिए कई फिल्में हैं और एक निर्देशक के रूप में मेरा नया करिअर है, जिसका मैंने आनंद लिया, हालांकि यह बहुत कठिन था।’ ‘हाईवे’, ‘सरबजीत’ और ‘सुल्तान’ जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले हुडा ने कहा, ‘यह इसमें (राजनीति में) कूदने और अपना फिल्मी करिअर छोड़ने का सही समय नहीं है क्योंकि आधे-अधूरे मन से मैंने कभी कोई काम नहीं किया।

मुझे खालसा सहायता के रूप में ‘सेवा’ करना या समुद्र तटों की सफाई करना या अन्य पर्यावरणीय कारणों के लिए काम करना पसंद है। यह मेरे अंदर हमेशा से था, लेकिन आप भविष्य के बारे में कभी नहीं जानते।’फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को शुरुआत में महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित किया जाना था, जिन्होंने रचनात्मक मतभेदों का हवाला देते फिल्म छोड़ दी। अब इस फिल्म का निर्देशन, सह-लेखन हुड्डा द्वारा किया गया है, जिन्होंने फिल्म में मुख्य भूमिका भी निभाई है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो