scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'उन्हें हर जगह दिखना है' युवा एक्टर्स पर शेखर सुमन ने कसा तंज, बोले- लोग देख देखकर परेशान हैं...

शेखर सुमन ने अपने इंटरव्यू में कहा कि युवा एक्टर्स हर जगह स्पॉट होते हैं, लेकिन जहां भी ये मीडिया को देखते हैं ऐसे हैरान होते हैं जैसे इन्हें पता नहीं, जबकि ये खुद उन्हें बुलाते हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: April 30, 2024 11:09 IST
 उन्हें हर जगह दिखना है  युवा एक्टर्स पर शेखर सुमन ने कसा तंज  बोले  लोग देख देखकर परेशान हैं
शेखर सुमन (फोटो-इंस्टाग्राम-Shekhar suman)
Advertisement

शेखर सुमन इस वक्त संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' को लेकर चर्चा में हैं। इसमें शेखर सुमन लंबे समय के बाद दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं। इस बीच वह तमाम इंटरव्यू दे रहे हैं, एक इंटरव्यू में उन्होंने रेखा के साथ पहली फिल्म में काम करने के अनुभव को साझा किया था। अब एक्टर ने पुराने जमाने में काम करने और आज के समय में क्या बदलाव आया है, इसके बारे में बात की है। इसके साथ ही उन्होंने युवा एक्टर्स पर भी तंज कसा है।

बॉलीवुड नाउ को दिए इंटरव्यू में शेखर ने कहा है कि आज के समय की फिल्मों और शोज के सेट पर अनुशासन बढ़ गया है। हालांकि, उन्होंने इस दौर की कमियां भी बताई। उन्होंने कहा, "इस दौर में भी कई अच्छी चीजें हैं, लेकिन कुछ कमियां भी है। ये जो भी नए एक्टर्स हैं इन्हें अपनी लाइफ में बहुत जल्दी फेम चाहिए। इन्हें रातों रात स्टारडम चाहिए। इन्हें हर जगह दिखना है, हर कोई इनके बारे में बात करें, रील बनाई जा रही हैं।"

Advertisement

शेखर ने आगे कहा, "दिख के परेशान हैं और लोग देख-देख के परेशान हैं। ये अपने घर पर, एयरपोर्ट पर जिम में हर जगह स्पॉट हो रहे हैं और हर जगह ये ऐसे दिखाते हैं कि ये सरप्राइज हो गए, इन्हें पता ही नहीं था कि लोग वहां मिलने वाले हैं, बल्कि उन लोगों को ये ही बुला रहे हैं।"

शेखर ने रेखा के साथ अपनी फिल्म 'उत्सव' के बारे में भी बात की थी। उन्होंने कहा, "उस वक्त रेखा बड़ी स्टार थीं और उनके पास न्यू कमर के साथ काम करने का कोई कारण नहीं था, लेकिन फिर भी उन्होंने मेरे साथ फिल्म करना सही समझा। मैं शशि कपूर और गिरीश कर्नाड का शुक्रगुजार हूं। इन तीन लोगों के कारण मैं यहां हूं।"

Advertisement

बता दें कि 'हीरामंडी' 1 मई यानी कल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। इसमें शेखर के साथ पहली बार उनके बेटे अधय्यन सुमन भी काम करने वाले हैं। इस अनुभव को लेकर शेखर सुमन ने कहा, "जब हम घर से निकलते हैं हम बाप-बेटा हैं, लेकिन जैसे ही सेट पर पहुंचते हैं तो हम कॉम्पिटिटर्स होते हैं। काम तो हमें बेहतर करना है चाहे बेटा हो या कोई और हो हमारे सामने।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो