scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

कपिल के शो में अचानक क्यों भावुक हुए बॉबी देओल? भाई सनी की बात सुनकर नहीं रोक पाए आंसू, फिर खूब बजी तालियां

कपिल शर्मा के लेटेस्ट एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल ने शिरकत की। इस दौरान एक्टर बड़े भाई की बात सुनकर काफी भावुक हो गए और अपने आंसू रोक नहीं पाए।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: May 05, 2024 10:37 IST
कपिल के शो में अचानक क्यों भावुक हुए बॉबी देओल  भाई सनी की बात सुनकर नहीं रोक पाए आंसू  फिर खूब बजी तालियां
कपिल के शो में रो पड़े बॉबी देओल। (Photo- ANI/X)
Advertisement

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) में आमिर खान (Aamir Khan) के बाद देओल फैमिली के दो सुपरस्टार्स ने शिरकत की। सनी देओल और बॉबी देओल कपिल के शो में साथ में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने खूब सारी मजेदार बातें की। देओल ब्रदर्स के लिए 2023 सक्सेसफुल ईयर रहा था। इस साल सनी की 'गदर 2' और बॉबी की 'एनिमल' हिट रही थी। वहीं, पिता धर्मेंद्र ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में कमाल कर दिया था। ऐसे में कपिल के शो में दोनों एक्टर्स ने पिछले और गुजरे हुए सालों को याद किया और बताया कैसे कितना बदलाव आया।

Advertisement

बॉबी देओल ने पिछले साल को याद करते हुए कपिल शर्मा से कहा कि उन्हें इस बात की बेहद ही खुशी है कि उनके भाई ने 'गदर' के बाद 22 साल का इंतजार किया और उसी साल सबसे पहले उनके पिता की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' हिट हुई। बॉबी का मानना है कि जो रोल उनके पिता ने किया, उस तरह से शायद ही कोई कर सकता था। इसके बाद एक्टर कहते हैं कि उनकी फिल्म भी हिट गई। वो आज अपने पिता की आंखों में खुशी देख रहे हैं।

Advertisement

कोई दूसरा ऑप्शन नहीं- बॉबी देओल

बॉबी ने 'एनिमल' की रिलीज के बाद का किस्सा याद करते हुए बताया कि उन्हें याद है कि वो एक हफ्ते के बाद लौटे थे और उनके पिता इंस्टाग्राम पर बिजी थे और उन्होंने एक्टर बेटे से कहा था, 'बॉब लोग तुम्हारे लिए पागल हैं!' इस पर बॉबी ने कहा था कि वो उनके ही बेटे हैं और सवाल किया कि क्या उनके पास और कोई दूसरा ऑप्शन है?

सनी की बात सुनकर रो पड़े बॉबी देओल

इसके साथ ही सनी देओल ने बताया कि कई साल हो गए हैं और इस बीच उनकी फैमिली ने काफी कुछ देखा। उन्होंने अपनी बेस्ट कोशिश की। सनी का मानना है कि उनके बेटे की शादी और बेटी के आने के बाद माहौल बदला है। 'गदर' एक्टर ये भी कहते हैं कि उनके पिता 1960 के दशक से यहां हैं और उन्होंने इन सालों में बहुत कुछ देखा है। उन्होंने आगे कहा कि बहुत कुछ देखने के बाद इस बार क्या हुआ उन्हें लोगों से इतना प्यार मिल रहा है, इसका अंदाजा तो उन्हें भी नहीं है कि क्या हो रहा है। सनी को लगता है कि जैसे भगवान खुद प्रकट हो गए हैं। इस दौरान सनी और बॉबी दोनों ही काफी भावुक हो गए। दोनों अपने आंसू नहीं रोक पाए। आंसू पोंछे और मुस्कुराए फिर उनके लिए जमकर तालियां बजीं।

Advertisement

बहरहाल, अगर सनी देओल और बॉबी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो 'एनिमल' की सक्सेस के बाद बॉबी के हाथ कई बड़ी फिल्में लगी हैं। वो साउथ में भी नेगेटिव भूमिका में नजर आने वाले हैं। हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म 'हरि हर वीरमल्लु' का हिंदी टीजर रिलीज किया गया है। इसमें वो दिल्ली का सुल्तान बने हुए हैं। वहीं, सनी की बात करें तो वो 'बॉर्डर 2' को लेकर सुर्खियों में हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो