scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

The Great Indian Kapil Show: बेहद सख्त पापा थे ऋषि कपूर, रूमाल खरीदने के लिए भी रहना पड़ता था भूखा

The Great Indian Kapil Show: कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को शनिवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया। इसमें कपूर फैमिली से रणबीर कपूर नीतू कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा बतौर गेस्ट पहुंचे थे। इस दौरान एक्टर ने कई राज खोले हैं। चलिए बताते हैं उनके बारे में...
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: April 01, 2024 12:35 IST
the great indian kapil show  बेहद सख्त पापा थे ऋषि कपूर  रूमाल खरीदने के लिए भी रहना पड़ता था भूखा
जूता चराई की रस्म को लेकर रणबीर कपूर ने किया खुलासा। (Photos- Kapil Sharma/Insta)
Advertisement

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स से स्ट्रीम कर दिया गया है। ऐसे में शो के पहले एपिसोड में बतौर गेस्ट नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी और रणबीर कपूर पहुंचे थे। इस दौरान तीनों ने मिलकर काफी तहलका मचा दिया। इस शो के जरिए कपिल और सुनील ग्रोवर की जोड़ी एक बार फिर से लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी की है। इस दौरान रणबीर ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया और बताया कि शादी में साली को उन्होंने जूते चुराई की रस्म में कितने पैसे दिए थे। चलिए बताते हैं इसके बारे में…

शो में कपूर फैमिली ने कई खुलासे किए। रणबीर कपूर ने किस्सा बताया था कि उनके पिता ऋषि कपूर ने उनकी पिटाई की थी। साथ ही वो बताते हैं नीतू कपूर ने भी उनकी पिटाई की थी। इसे सुनने के बाद एक्ट्रेस हैरान हो जाती हैं और उनसे पूछती हैं कि उन्होंने बेटे की पिटाई कब की। इस पर रणबीर ने बताया कि मां नीतू कपूर उन्हें डराने के लिए कमरे में बंद कर देती थीं लेकिन, जब वो रोने लगते थे तो वो उन्हें छोड़ देती थीं।

Advertisement

बेहद सख्त पिता थे ऋषि कपूर

शो में नीतू कपूर ने बताया कि ऋषि कपूर बच्चों के लिए बेहद ही सख्त पिता थे। वो उनको उतने ही पैसे देते थे, जितनी जरूरत थी। वो बताती हैं कि रिद्धिमा और रणबीर कपूर अलग जगह पढ़ते थे। दोनों को लंच में 10 डॉलर चाहिए तो वो उतने ही देते थे। ऐसे में अगर उन्हें रूमाल खरीदना हो तो भूखा रहना पड़ेगा। नीतू बताती हैं कि उन्होंने बच्चों को हर चीज की वैल्यू करना सिखाया है। वो बेस्ट पिता थे पर थोड़े सख्त।

'जूता चुराई' की रस्म में दिए थे इतने पैसे

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दौरान कपिल शर्मा ने रणबीर कपूर से पूछा था कि उनकी शादी में जूता चुराई की रस्म में आलिया की बहन को लाखों रुपए देने की अफवाहें हैं? इस पर एक्टर ने बताया कि ऐसा नहीं है। फिर नीतू कपूर ने बताया कि उन्होंने आलिया की बहन को कुछ नकद राशि दी थी। वहीं, रणबीर आगे बताते हैं कि आलिया की बहन ने उनसे जूता चुराई की रस्म में लाख की डिमांड की थी हालांकि, एक्टर ने बाद में कुछ हजार में ही मामला समेट दिया था।

Advertisement

बहरहाल, अगर रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों नितेश तिवारी की 'रामायण' (Ramayana) को लेकर चर्चा में हैं। इसमें मल्टी स्टार नजर आने वाले हैं। इसकी स्टारकास्ट पर फिल्ममेकर काम कर रहे हैं और एक्टर्स को अप्रोच किया जा रहा है। जहां रणबीर राम तो 'केजीएफ' स्टार यश कुमार को लेकर खबर है कि वो रावण के रोल में नजर आने वाले हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो