scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

The Great Indian Kapil Show new promo: सिद्धू बन कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह को गोद में बिठाया, रोहित शर्मा संग फ्लर्ट करते दिखे कृष्णा अभिषेक

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे एपिसोड में स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर बतौर मेहमान नजर आएंगे। यह शो नेटफ्लिक्स पर शनिवार को स्ट्रीम होगा।
Written by: Jyoti Jaiswal
April 02, 2024 17:36 IST
the great indian kapil show new promo  सिद्धू बन कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह को गोद में बिठाया  रोहित शर्मा संग फ्लर्ट करते दिखे कृष्णा अभिषेक
The Great Indian Kapil Show (Photo: Youtube screengrab)
Advertisement

रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर स्पेशल 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के प्रीमियर एपिसोड के बाद, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपकमिंग दूसरे एपिसोड की एक झलक पेश की है। इस बार, सुर्खियों में क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर हैं, जो अपने मजाक और अनसुने किस्सों से शो की रौनक बढ़ा रहे हैं।

प्रमोशनल क्लिप एयरहोस्टेस के रूप में कृष्णा अभिषेक के साथ शुरू होती है, जो दोनों क्रिकेट सितारों रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर के साथ छेड़खानी करते हैं। रोहित अपने साथी साथियों पर मज़ाकिया कटाक्ष करते हैं और उन्हें 'सुस्त मुर्गे' कहते हैं, जबकि श्रेयस सीनियर खिलाड़ियों की एंटरटेनिंग स्टोरीज शेयर करते हैं।

Advertisement

टीज़र में क्रिकेटर्स को कपिल और उनकी टीम के साथ क्रिकेट खेलते हुए दिखाया गया है। कपिल पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू बनकर पहुंचते हैं, जो उनके पिछले शो, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह की जगह नजर आते थे। शो में अक्सर कपिल सिद्धू को नाम लेकर अर्चना को चिढ़ाते हैं और इस बार तो वो सिद्धू बनकर अर्चना की सीट पर जाकर बैठ जाते हैं और अर्चना उनकी गोद में होती हैं।

पीएम मोदी से इंस्पायर है अनुपमा का गुजराती एक्सेंट, रूपाली गांगुली ने खुद किया खुलासा

यहां देखिए प्रोमो:

पिछले एपिसोड में कपूर परिवार के सदस्यों ने कपिल शर्मा के साथ हल्के-फुल्के पल साझा किए थे। रणबीर कपूर ने उस समय को याद किया जब उनके पिता, दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर ने उन्हें अनुशासित किया था। रिद्धिमा और रणबीर ने अपने बचपन के झगड़ों को याद किया, यह एपिसोड दिल छू लेने वाले क्षणों से भरा था।

Advertisement

ये रिश्ता… के एक्टर्स अब नहीं कर सकेंगे को-एक्टर संग अफेयर, रोहित पुरोहित ने किया कन्फर्म मेकर्स ने साइन कराया है No-Affair Clause

Advertisement

द ग्रेट इंडियन कपिल शो सुनील ग्रोवर की वापसी भी हुई है, जो 2017 के विवाद के बाद कपिल के साथ फिर से जुड़ रहे हैं। कलाकारों की टोली में राजीव ठाकुर, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह और कृष्णा अभिषेक भी शामिल हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो