scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

ढाई किलो का हाथ! जब सनी पाजी के एक घूसे ने गाड़ी के शीशे को कर दिया था CRACK

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा के शो के लेटेस्ट एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल ने शिरकत की। इस दौरान दोनों स्टार्स ने मजेदार किस्से सुनाए। साथ ही बॉबी ने बताया कि वो बड़े भाई की आंखों से ही डर जाते थे।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: May 05, 2024 09:55 IST
ढाई किलो का हाथ  जब सनी पाजी के एक घूसे ने गाड़ी के शीशे को कर दिया था crack
बॉबी देओल ने सुनाया सनी देओल के गुस्से का किस्सा। (File photo)
Advertisement

कपिल शर्मा का शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) इन दिनों काफी चर्चा में है। इसके हर एपिसोड में कोई ना कोई स्टार बतौर गेस्ट पहुंचता है। शो की शुरुआत रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर और नीतू कपूर के साथ हुई थी। इसके बाद भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा, दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा जैसे सितारों ने शिरकत की थी और मजेदार किस्से सुनाए थे। ऐसे में अब इसके लेटेस्ट एपिसोड में देओल फैमिली के दो स्टार सनी और बॉबी देओल पहुंचे थे। इस दौरान दोनों भाइयों ने खूब सारी बातें की। बॉबी ने बड़े भाई सनी के गुस्से से जुड़ा किस्सा और कई राज भी खोले।

कॉमेडी शो में बॉबी देओल ने बताया कि सनी देओल की पीठ पर कई सर्जरी हो चुकी हैं लेकिन जब भी कभी उन्हें किसी शॉट के लिए किसी को गोद में उठाना होता था तो वो आसानी से उठा लेते थे, जैसे कि उसमें कोई वजन ही ना हो। इसके साथ ही एक्टर ने बड़े भाई के गुस्से से जुड़ा किस्सा भी सुनाया। बॉबी देओल ने बताया था कि एक बार वो घर से निकल रहे थे तो उन्होंने देखा की गाड़ी के कांच पर क्रैक आया हुआ था। इस पर एक्टर ने ड्राइवर से पूछा कि ये क्रैक कैसे आया? तो उसने बताया कि सनी को गुस्सा आ गया था और उन्होंने हाथ मार दिया था।

Advertisement

पिता की आंखें और मां की पिटाई ने बॉबी को सुधारा

ऐसे में सनी देओल के गुस्से से जुड़ा ये किस्सा सुनने के बाद अर्चना पूरण सिंह ने बॉबी से पूछा कि क्या उन्होंने कभी सनी के हाथ से पिटाई खाई है? इस पर एक्टर ने नहीं में जवाब दिया और कहा कि वो तो भइया की आंखों से ही डर जाते हैं। बातों का सिलसिला आगे बढ़ा और बात धर्मेंद्र पर आ गई। अर्चना ने फिर से पूछा कि धर्मेंद्र ने उन्हें कभी मारा है? इस पर बॉबी ने बताया कि पापा ने उन्हें कभी नहीं मारा लेकिन वो उनकी आंखों से डरते थे। उनका मानना है कि धर्मेंद्र की आंखें उतनी ही पावरफुल थीं। अर्चना फिर से सवाल करती हैं कि फिर वो ठीक कैसे हुए, मम्मी की मार से?

बॉबी खुद के सुधरने को लेकर बताते हैं कि उन्होंने मम्मी से बहुत पिटाई खाई है और असल में वो मम्मी की मार से ही ठीक हुए हैं। इस पर कपिल शर्मा ने कहा कि असल में पंजाबी मां ऐसी ही होती हैं।

Advertisement

कपिल ने सुनाया खुद से जुड़ा किस्सा

इसके बाद कपिल शर्मा ने इस कड़ी को आगे बढ़ाते हुए खुद से जुड़ा किस्सा भी जोड़ दिया। वो कहते हैं कि उनकी मां उनके सामने बैठी हुई हैं। वो जब नए नए बॉम्बे में आए थे तो उन्होंने देखा कि यहां मम्मियां थोड़ी अलग थीं। अगर बच्चा गिर भी जाए तो वो पूछती थीं कि लगी तो नहीं। वहीं, इसके बाद वो पंजाब की मम्मियों को लेकर बताते हैं कि वहां तो बच्चा गिर जाए तो मां आकर एक हाथ मारती थीं और कहती थीं कि और कर पंगे। उनकी इस बात को सुनने के बाद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो