scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'जैसे रेडियो लेकर भागा…', रेगिस्तान में चंद लोगों के बीच शूट हुआ था आमिर खान का न्यूड सीन, फोन पर भी थी पाबंदी

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में आमिर खान बतौर गेस्ट पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी ढेर सारी बातें की। इसी बीच उन्होंने अपने न्यूड सीन को शूट किए जाने पर भी बात की।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: April 29, 2024 09:59 IST
 जैसे रेडियो लेकर भागा…   रेगिस्तान में चंद लोगों के बीच शूट हुआ था आमिर खान का न्यूड सीन  फोन पर भी थी पाबंदी
पीके में कैसे शूट हुआ था आमिर खान का न्यूड सीन? (Photos- Aamir khan/Insta/IMDB)
Advertisement

आमिर खान की फिल्म 'पीके' (PK) तो आपको याद होगी। इसमें मिस्टर परफेक्शनिस्ट की एक्टिंग काबिल-ए-तारीफ थी। फिल्म में उन्होंने एक एलियन का रोल प्ले किया था। इसका एक-एक सीन काफी यादगार रहा। इसी में से एक सीन और रहा, जिसने काफी चर्चा बटोरी थी। वो ये कि जब एलियन बनकर आमिर खान धरती पर रेगिस्तान में पहली बार आते हैं। इस सीन में एक्टर को न्यूड देखा गया था। ऐसे में अब उन्होंने इस सीक्वेंस को लेकर बात की और बताया कि इस कैसे शूट किया गया था।

दरअसल, आमिर खान को बीते दिन ही कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में देखा गया था। शो में वो बतौर गेस्ट पहुंचे थे। यहां उन्होंने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें की और कई राज खोले हैं। इस दौरान आमिर से पीके में न्यूड सीन शूट करने को लेकर भी सवाल किया गया था। कपिल ने उनसे पूछा था कि इसे करते समय उन्हें डर नहीं लगा कि कहीं रेडियो इधर-उधर ना हो जाए? इसे सुनकर आमिर खान हंस पड़े और उन्होंने स्क्रिप्टराइटर को सीन का क्रेडिट दिया है।

Advertisement

आमिर ने डायरेक्टर से किया सवाल

आमिर ने बताया कि जब उन्होंने इस सीन के बारे में सुना तो वो थोड़े कंफ्यूज हो गए थे कि आखिर इसे शूट कैसे किया जाना है। एक्टर बताते हैं कि उन्होंने इसे लेकर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी से पूछा था कि क्या वो उन्हें न्यूड करने वाले हैं? तब डायरेक्टर ने आमिर को बताया था कि वो उनके लिए एक शॉर्ट्स बनाएंगे, लेकिन वो सिर्फ फ्रंट पार्ट कवर करेगा, बैक पार्ट नहीं। राजकुमार ने एक्टर को समझाया कि शॉर्ट्स एब्डोमिनल गार्ड की तरह होगा, जिसे क्रिकेटर्स क्रिकेट खेलते समय यूज करते हैं।

कैसे शूट हुआ था न्यूड सीन?

इसके बाद आमिर खान ने अपने न्यूड सीन को लेकर बताया कि जब उन्होंने रेगिस्तान में अपना न्यूड सीन शूट किया था तो सेट पर केवल कुछ ही लोग मौजूद थे। शूट के दौरान डायरेक्टर ने सेट पर मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने से भी पाबंदी लगा दी थी। एक्टर ने बताया कि जब उन्होंने एब्डोमिनल गार्ड लगाकर जब उन्होंने चलना शुरू किया तो सबकुछ ठीक था लेकिन, जैसे ही वो भागे तो उन्हें बहुत ज्यादा अजीब लगने लगा। उन्हें सीन में भागते समय एक्साइटमेंट दिखाना था लेकिन, भागने के दौरान उनका एब्डोमिनल गार्ड गिर जाता था। क्योंकि ये टेप की मदद से फिक्स किया गया था।

Advertisement

बिना एब्डोमिनल गार्ड के शूट किया सीन

मिस्टर परफेक्शनिस्ट बताते हैं कि उन्होंने न्यूड सीन के लिए दो-तीन बार ट्राई किया और बेस्ट देने की कोशिश की। बार-बार गिर जाने की वजह से उन्होंने एब्डोमिनल गार्ड को ही निकाल दिया। इसके बाद उन्होंने बिना गार्ड के ही न्यूड सीन की शूटिंग की। इतना ही नहीं, आमिर ने ये भी बताया कि न्यूड सीन देते समय उन्हें शर्मिंदगी भी महसूस हो रही थी लेकिन, वो अपना बेस्ट भी देना चाहते थे, जिसके बाद उन्होंने इस सीन को परफेक्ट तरीके से शूट किया।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो