होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

तस्वीर में दिख रही बच्ची का संजय लीला भंसाली से है खास रिश्ता, रणवीर-दीपिका की फिल्म से किया डेब्यू, 53,800 करोड़ है पति की नेटवर्थ, पहचाना क्या?

शर्मिन सहगल हाल ही में संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी से नजर आई हैं। इस सीरीज में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क
नई दिल्ली | Updated: May 19, 2024 16:56 IST
शर्मिन सहगल (image: sharmin/instagram)
Advertisement

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार संजय लीला भंसाली अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। हाल ही में उनकी सीरीज 'हीरामंडी' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। सीरीज की हर तरफ चर्चा हो रही है। इसी बीच संजय लीला भंसाली से ताल्लुक रखने वालीं एक्ट्रेस की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

तस्वीर में अपने भाई को गोदी में बैठाए नजर आ रही ये बच्ची बॉलीवुड का अब जाना-माना नाम बन गई हैं। इस अदाकारा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की थी. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसी स्टार्स के साथ कैमरे के पीछे काम किया है। हाल में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'हीरामंडी' से ये एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई है। आपने तस्वीर में नजर आ रही इस बच्ची को पहचाना क्या?

Advertisement

कौन हैं तस्वीर में नजर आ रही यह बच्ची

अगर अब भी इस बच्ची को नहीं पहचान नहीं पाए हैं तो हम आपको बता दें कि यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल हैं। शर्मिन फिल्म एक्जीक्यूटिव दीपक सहगल और फिल्म एडिटर बेला सहगल की बेटी हैं।

शर्मिन सहगल की मां संजय लीला भंसाली की छोटी बहन हैं। शर्मिन के दादा मोहन सहगल का भी फिल्म निर्देशक के रूप में 40 साल का करियर था। उन्होंने अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, रेखा, अशोक कुमार, वैजयंती माला, शशि कपूर और मनोज कुमार जैसे सितारों के साथ फिल्में बनाई हैं।

Advertisement

अरबपति हैं शर्मिन सहगल के पति

शर्मिन सहगल के पति का नाम अमन महता है। अमन महता टॉरेंट फार्मासूटिकल्स में डायरेक्टर हैं। उनके पिता सुधीर महता और चाचा समीर मेहता बतौर को चेयरपर्सन इस मल्टीनैशनल बिजनेस को संभालते हैं। ब्लूमबर्ग 2024 इंटेक्स के मुताबिक अमन के पिता की नेट वर्थ करीब 53,8000 करोड़ है।

फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक टॉरेंट फार्मा अकेले ही करीब 38,412 करोड़ का रेवेन्यू कमाती है। बता दें कि शर्मिन सहगल ने साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'मलाल' से डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2022 में उनकी 'अतिथि भूतो भव' में भी वह दिखाई दीं।

Advertisement
Tags :
BollywoodEntertainment Newssanjay leela bansali
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement