scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'तारक मेहता…' फेम एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री की हुई जीत, शारीरिक उत्पीड़न मामले में असित मोदी पर लगा 5 लाख का जुर्माना

TMKOC Controversy: टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' काफी विवादों में रहा है। एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने शो के निर्माता असित मोदी पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था। अब इस केस में अपडेट सामने आया है कि एक्ट्रेस को जीत मिली है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | March 26, 2024 19:09 IST
 तारक मेहता…  फेम एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री की हुई जीत  शारीरिक उत्पीड़न मामले में असित मोदी पर लगा 5 लाख का जुर्माना
असित मोदी पर लगा जुर्माना। (Photos- jennifermistry insta/Express file photo)
Advertisement

Asit Modi-Jennifer Mistry Controversy: टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) काफी विवादों में रहा है। इसमें मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) ने शो के मेकर असित मोदी (Asit Kumar Modi) पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उनके खिलाफ एक्ट्रेस ने शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था। ऐसे में अब इस केस में अपडेट सामने आया है कि एक्ट्रेस की जीत हुई है।

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने उस समय खलबली मचा दी जब उन्होंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता असित कुमार मोदी के खिलाफ खुलासे किए। अब खबर है कि अदालत तक पहुंचने वाले इस मामले में फैसला आ गया है। ई टाइम्स की खबर के मुताबिक जेनिफर ने इस केस पर अपनी राय रखी है। उन्होंने बताया कि इस मामले में फैसला उनके हित में आया है, जो भी आरोप उन्होंने लगाए थे। एक्ट्रेस ने बताया कि देय राशि को जानबूझकर लंबे समय तक रोकने के लिए कोर्ट ने उन पर अतिरिक्त 5 लाख रुपए देने का जुर्माना भी लगाया है। जेनिफर के हवाले से कहा जा रहा है कि इस केस में 15 फरवरी को ही निष्कर्ष आ गया था लेकिन, इसे मीडिया से छुपाए रखने को कहा गया था। ऐसे में अब असित को 25-30 लाख रुपये का भुगतान करने का आदेश दिया गया है।

Advertisement

अब तक नहीं हुआ भुगतान

जेनिफर मिस्त्री ने आगे धनराशि को लेकर बताया कि कोर्ट के फैसले को आए हुए 40 दिन का वक्त हो चुका है लेकिन, अभी तक उनकी तरफ से उचित राशि का भुगतान नहीं किया गया है, जो कि उन्होंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के दौरान काम कर के कमाई थी।

क्या था मामला?

बहरहाल, अगर जेनिफर मिस्त्री और असित मोदी के विवाद पर नजर डाली जाए तो एक्ट्रेस ने मेकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उन्होंने काम के बदले दी जाने वाली रकम को ना देने का आरोप लगाया था। ये विवाद काफी खिंचता चला गया था। असित पर जेनिफर के बाद कई एक्ट्रेस और शैलेष लोढ़ा ने आरोप पैसे ना देने के आरोप लगाए थे और उन पर दुर्व्यवहार करने से लेकर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे। शो उस समय काफी चर्चा में रहा था। पिछले साल जेनिफर ने असित कुमार मोदी, सोहिल रमानी और जतिन रमानी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार की सहायता से इस मामले में कार्रवाई आगे बढ़ी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो