scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Taapsee Pannu Wedding: शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं तापसी पन्नू, ब्वॉयफ्रेंड मैथियास संग इस जगह लेंगी सात फेरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू कई सालों से बैडमिंटन प्लेयर मैथियास बोए को डेट कर रही हैं। अब रिपोर्ट के मुताबिक दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | February 28, 2024 08:12 IST
taapsee pannu wedding  शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं तापसी पन्नू  ब्वॉयफ्रेंड मैथियास संग इस जगह लेंगी सात फेरे
तापसी पन्नू (image: taapsee/instagram)
Advertisement

बी-टाउन में शादियों का सीजन चल रहा है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंधे। मार्च में पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा भी शादी करने वाले हैं। वहीं अब बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस दुल्हन बनने जा रही है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू हैं।

एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक तापसी और उनके बॉयफ्रेंड मैथियास बोए ने शादी करने का फैसला किया है। कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा, कटरीना कैफ और कियारा आडवाणी की तरह तापसी पन्नू भी राजस्थान में अपनी शादी प्लान कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल सिख और ईसाई धर्म के रीति-रिवाज के अनुसार शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि इस बारे में अभी तक तापसी और उनके बॉयफ्रेंड मैथियास की तरफ कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

Advertisement

कब शादी करेंगी तापसी  पन्नू

रिपोर्ट्स के मुताबिक तापसी किसी भी बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेस को अपनी शादी में नहीं बुलाएंगी। वह अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में राजस्थान मैथियास संग सात फेरे लेंगी। कपल ने मार्च में शादी करने का फैसला लिया है। इस खबर के बाद लोग तापसी की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं।

10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं तापसी-मैथियास

बता दें कि तापसी और मैथियास पिछले 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक पॉडकास्ट में तापसी ने बताया था कि जब वो बॉलीवुड डेब्यू कर रही थीं, उसी दौरान मैथियास से उनकी मुलाकात हुई थी।

Advertisement

 तापसी के होने वाले पति मैथियास बो डेनमार्क के बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। वह दो बार के यूरोपियन चैम्पियन और ओलम्पिक मेडलिस्ट रह चुके हैं। साल 2020 में मैथियास ने बैडमिंटन से संन्यास ले लिया था। वहीं तापसी के करियर की करें तो वो साल 2013 से बॉलीवुड में काम कर रही हैं। उन्होंने फिल्म 'चश्मे बद्दूर' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वहीं पिछली बार वो शाहरुख खान के साथ ‘डंकी’ में नजर आई हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो