होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

'कंगना को तो सिर्फ थप्पड़ ही पड़ा, मगर जिंदा हैं…' स्वरा भास्कर ने दिया चौंकाने वाला बयान, बोलीं- 'देश में लोग मर रहे…'

स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि कंगना को तो बस थप्पड़ ही पड़ा है मगर जिंदा हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश में लोग मर रहे हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: June 15, 2024 16:26 IST
कंगना के थप्पड़ कांड पर स्वरा भास्कर का रिएक्शन। (Photo- Jansatta)
Advertisement

नवनिर्वाचित सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत को हाल ही में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF महिला जवान ने थप्पड़ जड़ दिया था, जिसके बाद एक्ट्रेस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया था। इस मामले को लेकर देश दो भागों में बंट गया था। कोई महिला जवान को सपोर्ट कर रहा था तो कोई कंगना के हक में बात कह रहा था। वहीं, इस पर बॉलीवुड से भी कई एक्टर्स ने रिएक्शन दिए। इसी में से अब स्वरा भास्कर ने भी इस थप्पड़ कांड पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस घटना की आलोचना तो की ही कहा कि कंगना को तो थप्पड़ ही पड़ा है लेकिन, जिंदा हैं। चलिए बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कुछ कहा।

अक्सर अपनी बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाली स्वरा भास्कर ने कनेक्ट सिने से बात की। इस दौरान उन्होंने कंगना के साथ घटित घटना के बारे में बात की। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि कंगना के साथ जो भी घटना घटी इसे एक जिम्मेदार नागरिक गलत ही बताएगा। स्वरा ने माना कि कंगना के साथ जो भी हुआ वो गलत हुआ और ऐसा नहीं होना चाहिए। उनका मानना है कि किसी के साथ भी मारपीट करना ठीक नहीं है। स्वरा ने आगे ये भी कहा कि लोग कंगना के दक्षिणपंथी समर्थकों से कह रहे थे कि उन्हें इस बारे में नहीं बोलना चाहिए, क्योंकि वो वही हैं, जो लिंचिंग को सही ठहराती हैं।

Advertisement

सिर्फ थप्पड़ पड़ा मगर जिंदा हैं- स्वरा भास्कर

इसके साथ ही स्वरा भास्कर ने कंगना के मामले को देश के गंभीर मुद्दे से जोड़ते हुए कहा कि कंगना को तो थप्पड़ पड़ा है। ऐसा नहीं होना चाहिए था लेकिन वो जिंदा हैं। उनके पास सुरक्षा भी है। एक्ट्रेस कहती हैं कि इस देश में लोगों को जानें गई हैं, उन्हें पीट-पीटकर मार दिया गया है। ट्रेन में सुरक्षाकर्मियों द्वारा गोली मारकर हत्या की गई। दंगों में सुरक्षाकर्मियों को लोगों की पिटाई करते हुए देखा गया।

Advertisement

कंगना के पुराने ट्वीट्स पर भी बोलीं स्वरा भास्कर

इतना ही नहीं स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत के पुराने ट्वीट्स का भी जिक्र किया, जिसमें एक्ट्रेस ने कान्स में ऑस्कर में क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के लिए विल स्मिथ का बचाव किया था। इसे लेकर स्वरा ने कहा कि कंगना के केस में क्या है कि उन्होंने खुद अपने प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल हिंसा को सही ठहराने के लिए किया है। इसके लिए कई बार एक्ट्रेस को ट्विटर द्वारा बैन भी किया गया था। विल स्मिथ ने जब क्रिस रॉक को थप्पड़ मारा था तो उसे भी उन्होंने सही ही ठहराया था। इसके साथ ही स्वरा कहती हैं कि अगर कंगना की मां या बहन के साथ दुर्व्यवहार गया होगा तो उन्होंने भी किसी को थप्पड़ मारा होगा। इस पर स्वरा सवाल करती हैं कि इस पर क्या कहते हैं?

Advertisement
Tags :
Entertainment NewsKangana RanautSwara Bhaskar
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement