scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Prajwal Revanna News: प्रज्वल रेवन्ना मामले पर सरकार की चुप्पी पर भड़कीं स्वरा भास्कर बोलीं- वह महिला सुरक्षा पर तब बोलते हैं जब अपराधी मुस्लिम हो…

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल ही में ट्वीट करते हुए प्रज्वल रेवन्ना मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ हुई एफआईआर में कई बड़े खुलासे हुए हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | April 30, 2024 17:41 IST
prajwal revanna news  प्रज्वल रेवन्ना मामले पर सरकार की चुप्पी पर भड़कीं स्वरा भास्कर बोलीं  वह महिला सुरक्षा पर तब बोलते हैं जब अपराधी मुस्लिम हो…
स्वरा भास्कर (image: swara/instagram, prajwal/wikipedia)
Advertisement

Swara Bhaskar on Prajwal Revanna Case: पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और कर्नाटक के हासन से सांसद प्रज्‍वल रेवन्ना इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। वजह है कथित सेक्स स्कैंडल। इस सेक्स स्कैंडल में सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर गंभीर आरोप लगे हैं। प्रज्वल पर यौन शोषण, सेक्स वीडियो रिकॉर्ड करने, धमकाने सहित साजिश रचने जैसे आरोप हैं।

बता दें कि प्रज्वल ने इस बार भी हासन सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा है। इस मामले में भारी हंगामे को देखते हुए जेडीएस ने प्रज्वल रेवन्ना को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है।

Advertisement

हालांकि, रेवन्ना ने इस वायरल वीडियो को मॉर्फ्ड बताते हुए सभी आरोपों को खारिज किया है। वहीं अब इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की प्रतिक्रिया सामने आई है।

स्वरा भास्कर ने साधा सरकार पर निशाना

स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "हम प्रज्वल रेवन्ना यौन उत्पीड़न अपराधों पर मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की चुप्पी से हैरान क्यों हैं? हम इस बात से हैरान क्यों हैं कि जानते हुए भी मोदी ने उनके लिए प्रचार किया। कठुआ,उन्नाव,हाथरस,कुलदीप सेंगर,बृजभूषण शरण और अन्य का उदाहरण हमारे सामने है। वे केवल महिलाओं की सुरक्षा की परवाह तभी करते हैं जब अपराधी मुस्लिम या टीएमसी/कांग्रेस से हो।"

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि "प्रज्वल रेवन्ना सामूहिक यौन उत्पीड़न मामले में एकमात्र गैर-दोषी गैर-सहभागी पक्ष वे महिलाएं हैं, जिन्होंने न केवल यौन उत्पीड़न, हमले और बलात्कार की यातना झेली, बल्कि अब उन अपराध वीडियो को बिना सहमति के प्रसारित किया जा रहा है। बीमार! भारत देश महिलाओं के लिए नहीं है।"

Advertisement

करीब 300 अश्लील वीडियो

बता दें कि 8 दिसंबर, 2023 को बीजेपी नेता देवराज गौड़ा ने प्रदेश अध्यक्ष को पत्र लिखते हुए प्रज्वल रेवन्ना समेत देवेगौड़ा परिवार पर गंभीर आरोप लगाए गए थे। इस लेटर में पेन ड्राइव मिलने का दावा किया गया था। इस पेन ड्राइव में 2976 अश्लील वीडियो मिलने का दावा किया गया। 26 अप्रैल को वोटिंग से पहले सोशल मीडिया पर 200 से ज्यादा अश्लील वीडियो वायरल हुए। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि वायरल वीडियो में दिख रहीं महिलाएं खुद को छोड़ने की गुहार लगाती हुई रो रही हैं और प्रज्वल वीडियो शूट कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक प्रज्वल रेवन्ना हासन सीट पर 26 अप्रैल को वोटिंग खत्म होते ही जर्मनी चले गए हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो