scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सुशांत सिंह राजपूत का नीतीश भारद्वाज की बेटियों से था गहरा रिश्ता, मांगनी पड़ी थी माफी

नीतीश भारद्वाज और सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'केदारनाथ' में साथ काम किया था। उस दौरान वह अपनी बेटियों को सेट पर ले जाते थे, जहां सुशांत भी उनकी बेटियों के अच्छे दोस्त बन गए थे।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: March 11, 2024 15:43 IST
सुशांत सिंह राजपूत का नीतीश भारद्वाज की बेटियों से था गहरा रिश्ता  मांगनी पड़ी थी माफी
नीतीश भारद्वाज की बेटियों के साथ सुशांत सिंह राजपूत (फोटो-Nitish Bhardwaj facebook)
Advertisement

बीआर चोपड़ा के टीवी सीरियल ‘महाभारत’ के श्रीकृष्ण एक्टर नीतीश भारद्वाज की पर्सनल लाइफ लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। वह अपनी पत्नी स्मिता गेट के साथ लंबे समय से कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। उनका कहना है कि स्मिता उन्हें अपनी बेटियों से मिलने नहीं देती हैं। एक्टर ने ये भी बताया कि उनकी बेटियों को उन्हें अपना पिता कहने में शर्म आती है। नीतीश अपनी बेटियों से बेहद प्यार करते हैं और एक बार उन्होंने बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत भी उनकी बच्चियों के बेहद करीब थे।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत और नीतीश भारद्वाज ने एक साथ फिल्म 'केदारनाथ' में काम किया था। नीतीश ने फिल्म में सारा अली खान के पिता का रोल निभाया था। उस वक्त नीतीश का उनकी जुड़वा बेटियों देवयानी और शिवरंजनी के साथ अच्छा रिश्ता था। वह अपनी बेटियों को फिल्म के शूट पर ले जाते थे। उनकी बेटियां सुशांत के भी करीब थीं, सुशांत उन्हें खूब लाड़ किया करते थे।

Advertisement

सुशांत ने किया था वादा

नीतीश ने बताया था कि एक बार सुशांत ने उनकी बेटियों से वादा किया था कि वह उनके बर्थडे पर उन्हें विश करेंगे, लेकिन वह भूल गए। इसके लिए सुशांत को देवयानी और शिवरंजनी से माफी मांगनी पड़ी थी। सुशांत, नीतीश की बेटियों के अच्छे दोस्त थे। सुशांत का निधन 2020 में हुआ था और इस खबर से नीतीश को गहरा सदमा लगा था।

नीतीश अपनी आईएएस पत्नी स्मिता के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। उनका कहना है कि लंबे समय से उन्होंने अपनी बेटियों को देखा भी नहीं है। यहां तक की उन्हें ये भी नहीं पता कि उनकी बेटियां कहा है या किस स्कूल में पढ़ रही हैं। नीतीश की प्रोफेशनल लाइफ भले ही अच्छी रही हो, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव आ रहे हैं।

Advertisement

नीतीश ने पिछले दिनों भोपाल के पुलिस कमिश्नर से मदद की गुहार लगाई थी। नीतीश का कहना था कि उनकी पत्नी ने उन्हें मेंटली टॉर्चर किया हुआ है। वह उन्हें बेटियों से मिलने नहीं देतीं, उन्हें लगता है कि नीतीश उनकी बेटियों को किडनैप कर लेंग।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो