scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सुरभि चंदना की शादी आज, मेहंदी सेरेमनी के बाद सगाई, इनसाइड वीडियो वायरल

सुरभि चंदना की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं और मेहंदी सेरेमनी के बाद सगाई के वीडियो भी सामने आ चुके हैं।
Written by: Jyoti Jaiswal
नई दिल्ली | March 02, 2024 15:06 IST
सुरभि चंदना की शादी आज  मेहंदी सेरेमनी के बाद सगाई  इनसाइड वीडियो वायरल
सुरभि चंदना की शादी
Advertisement

मशहूर टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। 1 मार्च को पहले सुरभि की मेहंदी हुई और फिर शाम को सगाई भी हुई। एक्ट्रेस की शादी का फंक्शन अटेंड करने टीवी जगत की कई हस्तियां भी पहुंची हुई हैं। सुरभि की दोस्त और एक्ट्रेस मानसी, श्रेणु, कुणाल जयसिंह जैसे सितारे समारोह में पहुंचे हैं।

Advertisement

सुरभि ने मेहंदी में खूबसूरत हरे रंग की ड्रेस पहनी थी, वहीं सगाई के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस पहनी थी। सुरभि के साथ उनके होने वाले पति करण शर्मा ने भी ट्विनिंग की थी। आज 2 मार्च को दोनों शादी के फंक्शन में बंधेंगे।

Advertisement

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में खर्च हुए 1000 करोड़, खाने के मेन्यू से मेहमानों के रुकने के इंतजाम तक, सब है ए-वन

शादी से एक दिन पहले सुरभि और करण ने अपने संगीत सेरेमनी में सूफी गानों पर डांस किया। दोनों ने राहत फतेह अली खान के गाने 'आफरीन आफरीन' पर रोमांटिक डांस भी किया।

अंबानी के फंक्शन में परफॉर्म करते वक्त फटे रिहाना के कपड़े, वायरल हो रही तस्वीर

Advertisement

सुरभि और करण ने शादी से पहले 10 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। किसी को भी सुरभि के रिलेशनशिप के बारे में नहीं पता था। शादी से कुछ समय पहले ही सुरभि ने करण से लोगों को मिलवाया था, सुरभि ने सीरियल 'इश्कबाज' से सुर्खियां बटोरी थीं। नकुल मेहता के साथ सुरभि की जोड़ी खूब पसंद की गई थी, हालांकि सुरभि की शादी में इश्कबाज के बाकी सितारे तो नजर आ रहे हैं मगर नकुल मेहता शादी के फंक्शन में नहीं नजर आए।

Advertisement

https://twitter.com/iam_tanishka/status/1763826308260278517/video/1

आज सुरभि और करण शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और फैंस को बेसब्री से शादी के लुक का इंतजार है।

Advertisement
Tags :
Entertainment News
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो