scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सनी देओल अपनी बॉडी बनाने के लिए लंदन से मंगवाते थे दूध!

विंदू दारा सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि सनी देओल ने एक बार लंदन से मंगाए दूध के पैकेट्स से अपना कमरा भरा था।
Written by: Jyoti Jaiswal
नई दिल्ली | Updated: March 11, 2024 16:49 IST
सनी देओल अपनी बॉडी बनाने के लिए लंदन से मंगवाते थे दूध
Sunny Deol Photo- Express Archives
Advertisement

अभिनेता दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह ने बॉलीवुड स्टार सनी देओल के अच्छे दोस्त रह चुके हैं। उनकी दोस्ती बचपन की है, क्योंकि दारा सिंह और सनी के पिता धर्मेंद्र अच्छे दोस्त थे। विंदू और सनी दोनों को बॉडीबिल्डिंग का शौक था और वे अक्सर एक साथ ट्रेनिंग लेते थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में विंदू दारा सिंह ने सनी देओल की बॉडी बिल्डिंग को लेकर एक मजेदार किस्सा शेयर किया है।

विंदू ने बताया कि कैसे सनी देयोल ने अपने शरीर को मजबूत बनाए रखने के लिए काफी प्रयास किए। अपनी पहली फिल्म बेताब की शूटिंग से पहले, सनी ने लंदन में काफी टाइम तक ट्रेनिंग ली थी, जिसके बाद उनकी बॉडी रेम्बो जैसी बन गई। हालाँकि, उन्हें जल्द ही एहसास हुआ कि इस बॉडी को मेनटेन रखना भी जरूरी है जो भारत जाकर नहीं रह पाई।

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत का नीतीश भारद्वाज की बेटियों से था गहरा रिश्ता, मांगनी पड़ी थी माफी

सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में यह बात साझा करते हुए विंदू ने कहा, “लंदन में अपने समय के दौरान उन्होंने बहुत सारी मसल्स बनाई थीं। वह रेम्बो जैसा दिखता था। उन्होंने मुझे बताया कि उनकी फिल्म बेताब 2-3 महीने में शुरू होने वाली है। मैंने उनसे कहा कि यह लंदन की बॉडी है, जो वहां के दूध, पनीर और चीज़ को खाकर बनाई गई है। मैंने उनसे कहा कि वह भारत में अपनी मसल्स खो देंगे और वास्तव में उनकी मसल्स भारत आकर कम हो गईं।"

उन्होंने कहा, “अगली बार जब वह फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तो उन्होंने मुझसे कहा कि अब मैं अपनी मसल्स नहीं खोऊंगा। मैंने उनसे पूछा, 'कैसे?' और वह मुझे एक कमरे में ले गये जो लंदन से आए दूध के डिब्बों से भरा हुआ था। मैं हँसते हुए लोटपोट हो गया।”

Advertisement

सनी देओल ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत बेताब से जोरदार तरीके से की, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। यह फिल्म 1983 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक बनकर उभरी। हाल ही में, एक लंबे गैप के बाद, सनी ने 2023 में गदर 2 के साथ सिल्वर स्क्रीन पर शानदार वापसी की, जो एक ब्लॉकबस्टर हिट बन गई और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार हो गई।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो