scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Stop it! निक जोनास संग मन्नारा चोपड़ा की पार्टी में सोलो फोटो मांगने पर पैप्स पर भड़कीं प्रियंका चोपड़ा

निक जोनास के साथ मन्नारा चोपड़ा की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने पहुंची प्रियंका चोपड़ा से फोटोग्राफरों ने सोलो फोटोशूट कराने को कहा, जिसके बाद प्रियंका ने उन्हें कहा- स्टॉप इट।
Written by: Jyoti Jaiswal
March 30, 2024 16:38 IST
stop it  निक जोनास संग मन्नारा चोपड़ा की पार्टी में सोलो फोटो मांगने पर पैप्स पर भड़कीं प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास 29 मार्च को मुंबई में मन्नारा चोपड़ा के जन्मदिन समारोह में शामिल हुए। (फोटो: वरिंदर चावला)
Advertisement

नोएडा में परिवार के साथ होली मनाने के बाद, प्रियंका चोपड़ा और उनके पॉप स्टार पति निक जोनास मुंबई के लिए रवाना हुए और चचेरी बहन मन्नारा चोपड़ा की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। प्रियंका की मां मधु भी इस दौरान मौजूद थीं।

जहां प्रियंका ने पार्टी के लिए सफेद को-ऑर्ड सेट चुना, वहीं निक ने पार्टी के लिए पीले रंग की पैंट के ऊपर सफेद समर शर्ट पहनी थी। बर्थडे गर्ल मन्नारा 33 साल की हो गईं और उन्होंने ग्लैमरस रेड ड्रेस पहनी थी। जैसे ही प्रियंका और निक ने पार्टी में एंट्री ली, कपल ने मन्नारा के साथ पैपराज़ी के लिए पोज़ दिया। उन्होंने साथ मिलकर मन्नारा के जन्मदिन का केक भी काटा।

Advertisement

कुणाल कामरा ने उड़ाया सलमान खान का मजाक, कहा- नहीं मांगूगा माफी मैं फुटपाथ पर…

मन्नारा ने उनकी पार्टी को कवर करने वाले पैप्स से बातचीत भी की। उन्होंने अपनी पार्टी में शामिल होने के लिए समय निकालने के लिए प्रियंका और निक को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, “प्रियंका दीदी आईं, निक जीजू आए…उन्होंने अपने इतने व्यस्त समय में, मेरे लिए समय निकाला, मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।”

फ़ोटोग्राफ़र चाहते थे कि प्रियंका पार्टी में अकेले पोज़ दें लेकिन उन्होंने उनकी बात नहीं मानी। जैसे ही वे प्रियंका को सोलो पोज देने को कहते हैं, प्रियंका कहती हैं "स्टॉप इट।"

Advertisement

बेटे अरहान खान की पार्टी में वाइफ शूरा के साथ पहुंचे अरबाज खान, अकेली नजर आईं एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा

Advertisement

जैसे ही मन्नारा की पार्टी के वीडियो इंटरनेट पर आने लगे, उनके फैंस और फॉलोवर्स ने उनपर प्यार बरसाना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने वीडियो पर यह भी टिप्पणी की कि मन्नारा के बिग बॉस 17 के किसी भी सह-प्रतियोगी ने उन्हें शुभकामनाएं नहीं दीं। एक व्यक्ति ने लिखा, "बिगबॉस के प्रतियोगियों को किसी ने बधाई भी नहीं दी, लेकिन उसे अपना परिवार मिल गया।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो